close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

महाराष्ट्र में मंत्रिमंडल विस्तार से गुस्से में विपक्ष, चाय पार्टी का किया विरोध

विपक्षी पार्टी के नेताओं के साथ बैठक के बाद धनंजय मुंडे ने प्रेस कॉन्फ्रेस मे बताया की जिन मंत्रियों को कैबिनेट से निकाला गया है वह पहले से ही दागी थे, उनके खिलाफ पहले ही कार्रवाई करनी चाहिए थी.

महाराष्ट्र में मंत्रिमंडल विस्तार से गुस्से में विपक्ष, चाय पार्टी का किया विरोध
मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने मंत्रिमंडल का विस्तार करते हुए 13 नए चेहरो को जगह दी है.

नई दिल्ली (देवेंद्र कोलटकर): महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों से ठीक 4 महीने वाले हुए मंत्रिमंडल विस्तार के बाद सरकार द्वारा बुलाई गई चाय पार्टी का विपक्ष ने विरोध किया है. विधान परिषद के विपक्ष नेता धनंजय मुंडे के घर पर विपक्षी पार्टीयों की हुई मीटिंग में यह फैसला लिया गया है कि सरकार द्वारा आयोजित चाय पार्टी में वह शामिल नहीं होंगे. 

विपक्षी पार्टी के नेताओं के साथ बैठक के बाद धनंजय मुंडे ने प्रेस कॉन्फ्रेस मे बताया की जिन मंत्रियों को कैबिनेट से निकाला गया है वह पहले से ही दागी थे, उनके खिलाफ पहले ही कार्रवाई करनी चाहिए थी. शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे पर आरोप लगाते हुए मुंडे ने कहा महाराष्ट्र में सूखा होने के बावजूद ठाकरे विदेश में छुट्टियां मना रहे थे.

किसानों के मुद्दे पर कही ये बात
मुंडे ने कहा कि अब शिवसेना और ठाकरे किसानों की बात कर रही है, जो उनकी समझ के बाहर है. बता दें कि महाराष्ट्र में 4 महीनों के बाद विधानसभा चुनाव होने हैं. इससे ठीक पहले मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने मंत्रिमंडल का विस्तार करते हुए 13 नए चेहरो को जगह दी है. खास बात ये है कि इन 13 चेहरों में कांग्रेस छोड़ने वाले विखे पाटिल का नाम भी शामिल है.