CM योगी के पास यूपी में खड़े होने की जमीन नहीं, इसलिए बंगाल के काट रहे चक्‍कर: ममता

CM योगी के पास यूपी में खड़े होने की जमीन नहीं, इसलिए बंगाल के काट रहे चक्‍कर: ममता

सीएम योगी की रैली पश्चिम बंगाल में रविवार को प्रस्‍तावित थी, लेकिन प्रशासन ने उनके हेलीकॉप्‍टर के उतरने की मंजूरी नहीं दी थी.

  • रविवार को सीएम योगी के हेलीकॉप्‍टर को बंगाल में उतरने की इजाजत नहीं मिली
  • उसके बाद योगी आदित्‍यनाथ ने फोन पर रैली को संबोधित किया था
  • उसके बाद ममता बनर्जी पर हमला बोला, पश्चिम बंगाल की सीएम ने किया पलटवार

Trending Photos

CM योगी के पास यूपी में खड़े होने की जमीन नहीं, इसलिए बंगाल के काट रहे चक्‍कर: ममता

कोलकाता: बीजेपी के खिलाफ हमलावर रुख अख्तियार करने वाली पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी ने यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उनको पहले उत्‍तर प्रदेश में ध्‍यान देने की जरूरत है. यूपी में कई लोगों की हत्‍याएं हुई हैं. यहां तक कि पुलिस अधिकारियों की भी हत्‍या हुई है. मॉब लिंचिंग हो रही है. इस कारण योगी आदित्‍यनाथ भी यदि चुनाव लड़ें तो वह भी हार जाएंगे. उनके पास फिलहाल यूपी में खड़े होने की जगह नहीं है, इसलिए वह बंगाल के चक्‍कर लगा रहे हैं.

उल्‍लेखनीय है कि सीएम योगी की रैली पश्चिम बंगाल में रविवार को प्रस्‍तावित थी, लेकिन प्रशासन ने उनके हेलीकॉप्‍टर के उतरने की मंजूरी नहीं दी थी. इसके बाद सीएम योगी ने फोन पर रैली को संबोधित किया था. उसके बाद योगी आदित्यनाथ ने तृणमूल कांग्रेस के खिलाफ ट्वीट वार छेड़ दिया. एक के बाद एक लगातार ट्वीट करके सीएम योगी ने ममता बनर्जी सरकार पर हमला बोला.

सीएम योगी ने अपने ट्वीट में लिखा, ''मैं बंगाल दोबारा कार्यक्रमों में जरूर आऊंगा और आपके साथ इस अराजक, संविधान विरोधी सरकार का डटकर मुकाबला करने के लिए आपके साथ सड़कों पर इस लड़ाई को आगे बढ़ाऊंगा.'' उन्होंने आगे लिखा, ''पूरे देश को बंगाल की धरती पर गौरव की अनुभूति होती है लेकिन बंगाल के अंदर आज जो कुछ भी चल रहा है उसे किसी भी स्थिति में स्वीकार नहीं किया जाना चाहिए. मैं आप सभी कार्यकर्ताओं का आह्वान करुंगा कि आप लोकतांत्रिक तरीके से टीएमसी की गुंडागर्दी वाली सरकार का मुकाबला कीजिए.''

पुलिस कमिश्‍नर की मां का आरोप, 'बेटे को CM योगी का हेलीकॉप्‍टर ना उतरने देने की सजा मिल रही

मुखर्जी इसी धरती से थे
सीएम ने ट्वीट में कहा कि हमारे जनसंघ के प्रथम संस्थापक अध्यक्ष डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी इसी धरती से थे और यही नहीं अभी हाल ही में हमारी भारत की सरकार ने बंगाल के पुत्र और देश के पूर्व राष्ट्रपति आदरणीय प्रणब मुखर्जी जी को भारत रत्न दिया है.'' वहीं उससे पहले मोबाइल से जनसभा को संबोधित करते हुए योगी ने कहा, ''मैं भारतीय जनता पार्टी और उन सभी समर्थकों का अभिनंदन करता हूं जो हर विपरीत परिस्थिति का सामना करते हुए इस अराजक, लोकतंत्र विरोधी, संविधान विरोधी सरकार का डटकर मुकाबला करके इस अभियान को आगे बढ़ा रहे हैं.''

Trending news