मुरलीधर राव बोले - BJP के संपर्क में हैं कांग्रेस और TDP के कई और सदस्य
Advertisement

मुरलीधर राव बोले - BJP के संपर्क में हैं कांग्रेस और TDP के कई और सदस्य

मुरलीधर राव की यह टिप्पणी ऐसे समय में सामने आई है जब तेलुगू देशम पार्टी के छह राज्यसभा सदस्यों में से चार गुरुवार को बीजेपी में शामिल हो गए. 

बीजेपी के महासचिव पी मुरलीधर राव (फाइल फोटो @PMuralidharRao)

हैदराबाद: तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) के चार राज्यसभा सदस्यों के बीजेपी में शामिल होने के एक दिन बाद शुक्रवार को पार्टी के महासचिव पी मुरलीधर राव ने दावा किया कि कई अन्य नेता भी पार्टी के संपर्क में हैं. उन्होंने कहा कि अगले दो साल में तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में बीजेपी मुख्य विपक्षी दल का स्थान ले लेगी. 

उन्होंने कहा कि आने वाले दिनो में तेलंगाना और आंधप्रदेश के राजनीतिक परिदृश्य में व्यापक बदलाव होंगे. अगले दो वर्षों में इन दोनों तेलुगू भाषी राज्यों में बीजेपी ही एकमात्र पार्टी होगी जो विपक्ष का स्थान लेगी.

टीडीपी के चार राज्यसभा सदस्य हुए बीजेपी में शामिल
उनकी यह टिप्पणी ऐसे समय में सामने आई है जब तेलुगू देशम पार्टी के छह राज्यसभा सदस्यों में से चार गुरुवार को बीजेपी में शामिल हो गए और उन्होंने उच्च सदन में टीडीपी के संसदीय दल के विलय का प्रस्ताव सभापति को सौंपा.

तेलंगाना में कांग्रेस को भी तगड़ा झटका लग चुका है. यहां कांग्रेस के 18 में से 12 विधायक सत्तारूढ़ टीआरएस में शामिल हुए.  राव ने कहा कि तेलंगाना में कांग्रेस तेजी से गायब हो रही है. हर दिन, हर घंटे वह कम हो रही है. 

Trending news