RSS नेता इंद्रेश कुमार का दावा, 'देश भर के मुसलमान चाहते हैं कि अनुच्छेद 370 खत्म हो'

इंद्रेश कुमार ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी सरकार ने यह सुनिश्चित किया कि सभी समाज कल्याण योजनाओं का लाभ मुसलमानों के बीच गरीबों में भी पहुंचे. 

RSS नेता इंद्रेश कुमार का दावा, 'देश भर के मुसलमान चाहते हैं कि अनुच्छेद 370 खत्म हो'
आरएसएस नेता इंद्रेश कुमार (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के वरिष्ठ पदाधिकारी इंद्रेश कुमार ने गुरुवार को दावा किया कि देश भर के मुसलमान अनुच्छेद 370 खत्म करने के पक्ष में हैं और सिर्फ जम्मू कश्मीर के क्षेत्रीय दल ही इसके खिलाफ हैं. 

कुमार ने एक कार्यक्रम में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी सरकार ने यह सुनिश्चित किया कि सभी समाज कल्याण योजनाओं का लाभ मुसलमानों के बीच गरीबों में भी पहुंचे. उन्होंने कहा कि बिजली कनेक्शन, गैस सिलेंडर और आवास जैसे फायदे भी मुसलमानों को मुहैया किए गए. 

मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के मुख्य संरक्षक हैं इंद्रेश कुमार
कुमार मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के मुख्य संरक्षक भी हैं. यह संगठन मुसलमानों के कल्याण के लिए काम करता है और समुदाय में तीन तलाक की प्रथा के उन्मूलन की हिमायत करता है. 

जम्मू कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले अनुच्छेद 370 के बारे में बात करते हुए आरएसएस पदाधिकारी ने कहा कि इस अनुच्छेद का उन्मूलन करना देश के लिए लाभप्रद होगा और मुस्लिम सहित देश भर के लोग इसके पक्ष में हैं. 

उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर के क्षेत्रीय दलों के सिवाय मुस्लिम सहित सभी भारतीय अनुच्छेद 370 को खत्म करने के पक्ष में हैं. उन्होंने दावा किया कि मुस्लिम बीजेपी और मोदी का समर्थन कर रहे हैं.