close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: चलते टेम्पो में अचानक लगी आग, चालक ने टेंपो से कूदकर बचाई जान

बताया जा रहा है कि कुंवार कुमावत अपना टेम्पो लेकर उदयपुरवाटी से कोटड़ी होता हुआ अपने गांव जा रहा था. देर रात जब टेंपो कोटडी लुहारवास के पास पंहुचा तो अचानक टेंपों में आग लग गई.

राजस्थान: चलते टेम्पो में अचानक लगी आग, चालक ने टेंपो से कूदकर बचाई जान
पुलिस को मामले की जानकारी हुई तो एएसआई दिलीप सिंह मौके पर पंहुचे.

सुभाष चंद आर्य/ सीकर: जिले के खण्डेला-उदयपुरवाटी मार्ग पर कोटडी लुहारवास के पास देर रात सड़क पर दौड़ रहा टेंपो आग की लपटों से घिर गया. दौड़ते टेंपो में अचानक आग लगने के बाद चालक ने कूदकर अपनी जान बचाई. वहीं आग की लपटों से टेम्पो को घिरता देखकर आसपास के ग्रामीण भी मौके पर पहुंचे.

ग्रामीणों ने टेंकर से पानी डालकर काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया लेकिन तब तक टेम्पो पूरी तरह जल चूका था. वंही पुलिस को मामले की जानकारी दी गई जिसके बाद एएसआई दिलीप सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पंहुचे. हालांकि आग के कारणों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है. प्रथमदृष्टया हादसा शार्ट सर्किट से माना जा रहा है.

बताया जा रहा है कि कुंवार कुमावत अपना टेम्पो लेकर उदयपुरवाटी से कोटड़ी होता हुआ अपने गांव जा रहा था. देर रात जब टेंपो कोटडी लुहारवास के पास पंहुचा तो अचानक टेंपों में आग लग गई. चालक कुमावत कुछ समझ पाता उससे पहले आग बुरी तरह भड़क गई. जिसने पूरे टेम्पों को अपनी चपेट में ले लिया. वहीं चालक ने किसी तरह टेम्पों से कूदकर अपनी जान बचाई. आग की लपटे देख आस पास के ग्रामिण मौके पर पंहुचे और आग बुझाने की कोशिशें शुरु की. वहीं कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया.

पुलिस को मामले की जानकारी हुई तो एएसआई दिलीप सिंह मौके पर पंहुचे. एएसआई ने बताया कि वो और उनकी टीम हादसे की जांच कर रहे हैं. पुलिस का मानना है कि आग संभवतया शॉर्ट सर्किट से लगी हो. हालांकि राहत की बात ये रही की हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

--सुमित चौधरी, न्यूज डेस्क