close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजकोट: रेप केस में जमानत पर जेल से बाहर आए आरोपी ने पीड़ित युवती का फिर से किया रेप

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

राजकोट: रेप केस में जमानत पर जेल से बाहर आए आरोपी ने पीड़ित युवती का फिर से किया रेप
(प्रतीकात्मक फोटो)

राजकोट: राजकोट में बलात्कार के मामले में दोषी करार दिए गए एक शख्स पर जेल से बाहर आने के बाद फिर से पीड़ित युवती से रेप करने का आरोप लगा है. 

इस शख्स को चार साल पहले नाबालिग का अपहरण कर उसका रेप करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. इस मामले में आरोपी को 10 साल की सजा सुनाई गई थी लेकिन एक साल पहले आरोपी को जमानत मिल गई. 

आरोप है कि जमानत मिलने के तुरंत बाद इस व्यक्ति ने पीड़ित युवती की तलाश शुरू कर दी. आरोपी ने 17 जनवरी को पीड़ित युवती को ढूंढ निकाला और उस पर शादी करने का दबाव डाला. आरोपी ने युवती को धमकी दी कि शादी नहीं करने पर वह उसके पिता और भाई को जान से मार देगा. 

आरोपी ने युवती का अपहरण कर उसे एक गांव में ले गया जहां युवती के साथ उसने रेप किया. बाद में आरोपी ने लड़की को अपने चाचा के हवाले कर दिया और लड़की का ध्यान रखने का कहकर चला गया. लेकिन चाचा ने लड़की को उसके परिवार को सौंप दिया. हालांकि लड़की ने परिजनों को रेप की बात नहीं बताई. 

इसके बाद आरोपी लड़की के घर के चक्कर लगाने लगा आखिरकार परिवारवालों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.