रामदास अठावले बोले, 'शरद पवार, सुप्रिया सुले को केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होना चाहिए'
Advertisement
trendingNow1600238

रामदास अठावले बोले, 'शरद पवार, सुप्रिया सुले को केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होना चाहिए'

अठावले ने कहा, 'पवार साहब को कुछ महत्वपूर्ण प्रभार दिए जा सकते हैं और अपने असीम ज्ञान और अनुभव के साथ वे सरकार और देश को मजबूत बनाने में योगदान दे सकते हैं."

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले (फाइल फोटो)

मुंबई: केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले (Ramdas Athawale) ने शनिवार को कहा कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) अध्यक्ष शरद पवार ( sharad pawar) और उनकी बेटी व लोकसभा सांसद सुप्रिया सुले को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होना चाहिए और अपने अनुभव व ज्ञान के साथ देश और भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सरकार को मजबूत करने में मदद करनी चाहिए. अठावले ने कहा हो सकता है कि बीजेपी ने शरद पवार सूचित किया हो और उनसे चुप रहने और चीजों को राज्य और देश के लोगों की इच्छा से चलने देने का आग्रह किया हो.

अठावले ने कहा, "अब मैं शरद पवार और सुप्रिया सुले से मंत्रिमंडल में शामिल होने के लिए आग्रह करता हूं. पवार साहब को कुछ महत्वपूर्ण प्रभार दिए जा सकते हैं और अपने असीम ज्ञान और अनुभव के साथ वे सरकार और देश को मजबूत बनाने में योगदान दे सकते हैं."

अठावले का यह बयान महाराष्ट्र में पवार के भतीजे अजीत पवार केबीजेपी की अगुवाई वाली सरकार में उपमुख्यमंत्री बनने के कुछ घंटे बाद आया है. देवेंद्र फडणवीस ने आज महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के रूप में और अजीत पवार ने उपमुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली.

अठावले ने मीडियाकर्मियों से कहा, "यहबीजेपी के साथ सरकार बनाने के लिए तैयार नहीं होने वाली शिवसेना के लिए एक बड़ा झटका और सबक है.. यहां तक जिस गति सेबीजेपी ने आज एनसीपी के साथ मिलकर सरकार बनाई, उसे देखकर मैं भी हैरान हुआ, लेकिन मुझे इसकी उम्मीद थी."

Trending news