मुंबई में बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, 4 लड़कियों सहित महिला दलाल गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1493471

मुंबई में बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, 4 लड़कियों सहित महिला दलाल गिरफ्तार

बता दें छापे के दौरान ,पुलिस को 4 पीड़ित महिला के साथ महिला दलाल भी मिली है. जिसके इशारे पर इन महिलाओं को इस कारोबार मे धकेला जाता था.

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

मुंबईः मुंबई पुलिस ने सोमवार को नालासोपारा में चल रहे एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. यह सेक्स रैकेट सोशल मीडिया के जरिये चलाया जाता था. मिली जानकारी के अनुसार दलाल सोशल मीडिया पर ग्राहकों को फोटो भेजते थे जिसके बाद सोशल मीडिया पर ही इनकी रुपयों और जगह फिक्स की जाती थी. इस बात का पता पुलिस को तब चला जब देह व्यापार की 4 पीड़ित महिलाओं ने पुलिस को आप बीती बताई. बता दें छापे के दौरान ,पुलिस को 4 पीड़ित महिला के साथ महिला दलाल भी मिली है. जिसके इशारे पर इन महिलाओं को इस कारोबार मे धकेला जाता था.

जमशेदपुर में फल-फुल रहा है जिस्मफरोशी का धंधा, Facebook-WhatsApp को बनाया हथियार

पुलिस के मुताबिक स्थानीय एसपी गौरव सिंह को सोशल मीडिया पर सेक्स रैकेट चलाने की सूचना मिली थी. जिसके बाद एसपी ने महिला पुलिस की संयुक्त टीम बनाकर छापेमारी करने का निर्देश दिया.  इसके बाद पुलिस ने सोशल मीडिया के ही जरिए ही महिला दलाल से संपर्क कर फर्जी कस्टमर भेजा. जिसके बाद पुलिस को लेकर दलाल 4 महिलाओं के साथ फर्जी कस्टमर के पास पहुंची. पुलिस ने उसी वक्त छापा मार के 4 पीड़ित महिलाओं के साथ महिला दलाल को संतोष भवन लॉज में गिरफ्तार कर लिया.

मुंबई: नौकरानी के झांसे में आकर बुजर्ग दंपति चला रहा था हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट, गिरफ्तार

वहीं इस पूरे मामले पर पुलिस का कहना है कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और इस पूरे सैक्स रैकेट की जांच कर रही है. वहीं पुलिस यह भी पता लगाने की कोशिश में जुटी है कि इस रैकेट में इनके अलावा और कौन-कौन शामिल है. पुलिस के मुताबिक यह गिरोह व्हाट्सएप पर विवाहित और अविवाहित महिलाओं की फोटो शेयर करता था और फिर वहीं इनके दाम भी तय कर लेता था, जिसके बाद कस्टमर को किसी लॉज में महिलाओं से मिलाया जाता था.

Trending news