close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सुष्मिता सेन खुद को कुछ इस तरह करती हैं मोटिवेट, शेयर की यह तस्वीर...

इस ब्यूटी क्वीन ने अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'परिस्थिति चाहे कितनी ही कठिन या असंभव क्यों न हो, कोई न कोई रास्ता जरूर रहता है. 

सुष्मिता सेन खुद को कुछ इस तरह करती हैं मोटिवेट, शेयर की यह तस्वीर...
सुष्मिता इन दिनों समंदर के किनारे छुट्टियां मना रही हैं.

नई दिल्ली: अभिनेत्री सुष्मिता सेन हमेशा इस बात का ख्याल रखती हैं कि उनकी जिंदगी में हमेशा कोई न कोई उद्देश्य हो, जिससे वह खुद को प्रेरित कर सकें. सुष्मिता इन दिनों समंदर के किनारे छुट्टियां मना रही हैं. 

इस ब्यूटी क्वीन ने इस दौरान अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'परिस्थिति चाहे कितनी ही कठिन या असंभव क्यों न हो, कोई न कोई रास्ता जरूर रहता है. कभी-कभी बस यूं ही चुपचाप रहें और रास्ते को खुद ब खुद सामने आने दें'.

तस्वीर के कमेंट सेक्शन में इस फैन ने सुष्मिता से पूछा कि उन्हें कौन सी चीज प्रेरित करती हैं? इसके जवाब में उन्होंने कहा, 'मैं हमेशा यह सुनिश्चित करती हूं कि मेरी जिंदगी में एक उद्देश्य रहें जिसे पूरी करने की इच्छा मुझमें बनी रहे'.

 

बता दें कि हाल ही में ब्यूटी क्वीन सुष्मिता सेन और उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल शादी को लेकर भी कफी चर्चाएं हो रही थी. वोग मैगजीन की एक रिपोर्ट के मुताबिक सुष्मिता सेन बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ इसी साल नवंबर के महीने में शादी कर सकती हैं. 

मैगजीन की रिपोर्ट के मुताबिक रोहमन, सुष्मिता सेन को शादी के लिए प्रपोज किया और सुष्मिता ने हां भी कह दी है. शादी का फैसला लेने के बाद ही दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया. अगर सामने आई खबर को सच मानें तो ये जोड़ा इसी साल के अंत में शादी के बंधन में बंध सकता है. फिलहाल इस सेलिब्रेटी कपल इस बारे में अब तक कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया है. 

गौरतलब है कि सुष्मिता सेन इन दिनों खुद से 16 साल छोटे बॉयफ्रेंड के साथ रिलेशन को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. बीते साल से सुष्मिता सेन अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप को लेकर काफी सीरियस हैं. इस बात का सबूत उनके इंस्टाग्राम एकाउंट पर आए दिन देखने को मिल ही जाता है.