close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

तेलंगाना में कांग्रेस के लिए नया संकट, विधायक राजगोपाल रेड्डी ने बीजेपी में जाने का दिया संकेत

मुनुगोडे से कांग्रेस विधायक के राजगोपाल रेड्डी ने पार्टी संबंधी मामलों को लेकर मायूसी जताई और आरोप लगाया कि पार्टी टीआरएस का प्रभावी तरीके से मुकाबला करने में सक्षम नहीं है.

तेलंगाना में कांग्रेस के लिए नया संकट, विधायक राजगोपाल रेड्डी ने बीजेपी में जाने का दिया संकेत
रेड्डी ने कहा कि देश के हित को दिमाग में रखना चाहिए. (फाइल फोटो)

हैदराबाद: तेलंगाना में 12 विधायकों के सत्तारूढ़ टीआरएस में शामिल होने से संकट का सामना कर रही कांग्रेस को एक और झटका लग सकता है. पार्टी के एक अन्य विधायक ने भाजपा में जाने के संकेत दिए हैं.

नलगोंडा के पास मुनुगोडे से कांग्रेस विधायक के राजगोपाल रेड्डी ने पार्टी संबंधी मामलों को लेकर मायूसी जताई और आरोप लगाया कि पार्टी टीआरएस का प्रभावी तरीके से मुकाबला करने में सक्षम नहीं है.

उन्होंने मीडिया से कहा, ‘‘कांग्रेस सिर्फ तेलंगाना में ही नहीं बल्कि पूरे भारत में मुश्किल में है. देश भाजपा के तहत विकास करेगा.’’ 

उन्होंने कहा, ‘‘ युवा भाजपा के साथ हैं. पार्टी केसीआर (मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव) का मुकाबला करने के लिए एक विकल्प है.’’ 

रेड्डी ने कहा कि देश के हित को दिमाग में रखना चाहिए. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास प्रभावी नेतृत्व नहीं है और पार्टी सही तथा वक्त पर फैसले नहीं कर पा रही है. हालांकि उन जैसे लोग टीआरएस से लड़ रहे हैं.

आपको बता दें कि कांग्रेस के 12 विधायक हाल में टीआरएस में शामिल हो गए थे जिससे विधानसभा में उसके सदस्यों की संख्या घटकर छह हो गई.