J&K: शोपियां में सुरक्षाबलों के वाहनों पर IED ब्‍लास्‍ट कर सकते हैं आतंकी, कर रहे प्‍लानिंग

एजेंसियों के खुफिया इनपुट में यह खुलासा हुआ है. 

J&K: शोपियां में सुरक्षाबलों के वाहनों पर IED ब्‍लास्‍ट कर सकते हैं आतंकी, कर रहे प्‍लानिंग
14 फरवरी को आतंकियों ने पुलवामा में सुरक्षाबलों के काफिले को निशाना बनाया था. फाइल फोटो

नई दिल्‍ली : जम्‍मू और कश्‍मीर में आतंकी एक बार फिर सुरक्षाबलों पर बड़े हमले की तैयारी में जुटे हैं. एजेंसियों के खुफिया इनपुट में यह खुलासा हुआ है. इसके मुताबिक आतंकी जम्‍मू-कश्‍मीर के शोपियां में पुलवामा आतंकी हमले की तरह ही सुरक्षाबलों के काफिले या वाहनों पर घात लगाकर आईईडी ब्‍लास्‍ट कर सकते हैं. बता दें कि 14 फरवरी को जम्‍मू से श्रीनगर जा रहे केंद्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स (सीआरपीएफ) के काफिले पर आतंकियों ने आत्‍मघाती हमला किया था. इसमें 40 जवान शहीद हुए थे.

 

इस बार भी एजेंसियों को जो इनपुट मिला है, उसके अनुसार आतंकी एक बार फिर कश्‍मीर घाटी में सुरक्षाबलों के काफिले को अपना निशाना बना सकते हैं. पुलवामा आतंकी हमले की जिम्‍मेदारी पाकिस्‍तान समर्थित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्‍मद ने ली थी. इसके बाद सुरक्षाबलों और सेना ने अभियान चलाकर कश्‍मीर में पुलवामा हमले के मास्‍टरमाइंड आतंकी मुदासिर समेत जैश के कई टॉप कमांडरों को मौत के घाट उतार दिया है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.