close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

विजय हजारे ट्रॉफी: जम्मू एवं कश्मीर ने राजस्थान को 55 रनों से हराया

विशाल लक्ष्य के सामने राजस्थान के कप्तान महिपाल लोमरूर 88 और चेतन बिष्ट ने 72 रन बनाए लेकिन इन दोनों के आउट होते ही लगातार विकेट गिरने के कारण राजस्थान मैच हार गई. 

विजय हजारे ट्रॉफी: जम्मू एवं कश्मीर ने राजस्थान को 55 रनों से हराया
जम्मू एवं कश्मीर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट के नुकसान पर 317 रन बनाए थे.

जयपुर: जम्मू एवं कश्मीर ने शुक्रवार को विजय हजारे ट्रॉफी में राजस्थान को 55 रनों से हरा दिया. .जम्मू एवं कश्मीर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट के नुकसान पर 317 रन बनाए थे राजस्थान 262 रनों पर ही ढेर हो गई.

शुभम पुंडीर ने जम्मू एवं कश्मीर के लिए सबसे ज्यादा 96 रन बनाए. उनके अलावा शुभम खजूरिया ने 94 और कामरान इकबाल 60 ने बेहतरीन पारियां खेल टीम को विशाल स्कोर दिया.

विशाल लक्ष्य के सामने राजस्थान के कप्तान महिपाल लोमरूर 88 और चेतन बिष्ट ने 72 रन बनाए लेकिन इन दोनों के आउट होते ही लगातार विकेट गिरने के कारण राजस्थान मैच हार गई. जम्मू एवं कश्मीर के लिए राम दयाल ने चार विकेट लिए. अबिद मुश्ताक ने दो सफलताएं अर्जित की.

बता दें कि, सलामी बल्लेबाज अभिनव मुकुंद के 75 रनों की पारी की बदौलत तमिलनाडु ने भी विजय हजारे ट्रॉफी के ग्रुप-सी के मैच में राजस्थान को छह विकेट से मात दी थी. टॉस हारकर पहले बल्लेबाज करने उतरी मेजबान टीम निर्धारित 50 ओवर में नौ विकेट के नुकसान पर 261 रन ही बना पाई थी. तमिलनाडु ने इस लक्ष्य को चार विकेट खोकर ही हासिल कर लिया था.