पत्नी-बेटी का मर्डर कर फ्लैट में भेजी अपनी गर्लफ्रेंड, फिर पति ने कुछ यूं चली सबूत मिटाने की चाल

पति इलियास सय्यद ने ही पत्नी तहसीन और 2 साल की बेटी अलिया को गला काटकर मौत के घाट उतार दिया.

पत्नी-बेटी का मर्डर कर फ्लैट में भेजी अपनी गर्लफ्रेंड, फिर पति ने कुछ यूं चली सबूत मिटाने की चाल
मृतका के पति इलियास के आफ़ऱीन बानो नाम की महिला के साथ प्रेम संबंध थे.

प्रशांत अंकुशराव, मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई के माहिम इलाके में हुए डबल मर्डर केस में शुक्रवार को बड़ा खुलासा हुआ है. पति इलियास सय्यद ने ही पत्नी तहसीन और 2 साल की बेटी अलिया को मौत के घाट उतार दिया था. हत्या के बाद इलियास को माहिम के शाहूवाडी पुलिस ने हिरासत में लिया था. धारदार हथियार से दोनों का गला रेता गया था. पुलिस पिछले 12 घंटे से इलियास के साथ लगातार पूछताछ कर रही थी. वह बार-बार अपने बयान बदल रहा था जिससे पुलिस का श़क गहराया और आखिरकार इलियास ने अपना गुनाह कबूला. एक महिला के साथ अवैध संबंध को लेकर तहसीन के साथ झगड़ा हुआ था तो उसने तहसीन और अलिया की गला काटकर हत्या कर दी.

अपर पुलिस आयुक्त रविंद्र शिसवे ने बताया कि इलियास के आफ़ऱीन बानो नाम की महिला के साथ प्रेम संबंध थे. तहसीन को अवैध संबंध का पता चल गया जिसके बाद दोनों के रिश्तों में दरार आ गई और उनके लगातार झगड़े होते रहे. इलियास ने आफरीन के साथ मिलकर तहसीन के खात्मे करने की पूरी प्लानिंग बनाई.

गला काटकर हत्या
इसी बीच गुरुवार को झगड़ा होने के बाद इलियास ने पत्नी तहसीन और छोटी बेटी अलिया का गला काटकर उनकी हत्या कर दी. बड़ी बेटी स्कूल गई थी जिसके कारण वह बच गई. हत्या के बाद इलियास घर के बाहर चला गया. उसने गर्लफ्रेंड आफ़रीन को घर पर भेजा. दोनों की मौत होने की बात की पुष्टि करने के लिए आफरीन को भेजा था.

गर्लफ्रेंड ने मृतका के मोबाइल से किया मैसेज
फ्लैट में जाकर आफरीन ने मृतका तहसीन के मोबाइल फोन से इलियास के मोबाइल पर मैसेज भेजा कि मैं अपनी बच्ची के साथ खुदकुशी कर रही हूं. उसने दोनों की लाश पर केरोसीन डालकर उन्हें आग के हवाले कर दिया और वह घर के बाहर भाग गई.

फ्लैट से आ रही थी जलने की गंध, गेट खोला तो खून से सनी मिलीं मां-बेटी की लाशें
घर से धुआं आने के चलते आस-पड़ोस के लोगों ने बिल्डिंग के नीचे खड़े इलियास को बुला लिया. घर का ताला तोडकर अंदर गए तो दोनों के गले कटे थे. दोनों खून से लथपथ थे और अधजले थे. पुलिस को बुलाया गया.

जब पति पर ही शक गहराया
इलियास ने घटना के वक्त बाहर होने की बात कही थी, लेकिन आस-पड़ोस के लोगों के साथ बात करने से पता चला कि तहसीन और इलियास के बीच अक्सर झगड़े होते थे जिससे महिला के पति पर ही शक गहराया. आखिरकार शुक्रवार को दोपहर के बाद पूछताछ में पुलिस ने सामने आरोपी ने अपना गुनाह कबूल लिया. उसकी निशानदेही पर पुलिस ने आफ़रीन को भी गिरफ्तार कर लिया है.