मुलायम सिंह ने कहा- फिर से PM बने मोदी, सपा बोली- मनमोहन सिंह से भी यही कहा था
Advertisement

मुलायम सिंह ने कहा- फिर से PM बने मोदी, सपा बोली- मनमोहन सिंह से भी यही कहा था

मुलायम सिंह यादव ने समापन भाषण के दौरान कहा था कि हम सब चाहते हैं कि नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनें. 

मुलायम सिंह ने इसके साथ ही कहा कि मोदी जी ने सभी को साथ लेकर चलने की कोशिश की.

नई दिल्‍ली: संसद में समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव द्वारा लोकसभा के समापन भाषण के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ की. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए सपा सांसद सुरेन्द्र नागर ने कहा कि नेताजी हम सभी के अभिभावक हैं और उन्होंने पीएम मोदी जैसा ही आशीर्वाद 2014 में डॉ. मनमोहन सिंह को भी दिया था. 

मुलायम ने की पीएम मोदी की तारीफ
गौरतलब है कि मुलायम सिंह यादव ने समापन भाषण के दौरान कहा था कि हम सब चाहते हैं कि नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनें. मुलायम सिंह ने इसके साथ ही कहा कि मोदी जी ने सभी को साथ लेकर चलने की कोशिश की. ऐसा सुनते ही पीएम मोदी ने हाथ जोड़कर सपा नेता का अभिवादन किया.

जब मुलायम ने की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ तो साथ बैठी सोनिया गांधी मुस्कुरा दीं

हम केंद्र में बदलाव चाहते हैं- समाजवादी पार्टी
इस मामले पर सपा के रविदास मेहरोत्रा ने कहा कि नेताजी ने यह किस संदर्भ में कहा है मैं नहीं जानता. लेकिन, हम केंद्र की सरकार में बदलाव चाहते हैं. उन्होंने दावा किया कि लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) में पीएम मोदी अपनी लोकसभा सीट नहीं बचा पाएंगे. इस बारे में एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार की बेटी और सांसद सुप्रिया सुले ने कहा कि मैंने सुना है कि मुलायम सिंह जी ने 2014 में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के लिए भी यही बात कही थी.

 

 

पीएम मोदी ने जताया मुलायम सिंह का आभार
वहीं, पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने भाषण में मुलायम सिंह की शुभकामनाओं के लिए उनका आभार व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि सदन के सदस्यों ने पिछले 5 वर्षों के कार्यकाल कई बड़े फैसले लिये. वर्तमान सरकार के कार्यकाल में कई शुभ कार्य किये गए. अभी बहुत काम करना बाकी है और इसके लिए मुलायम सिंह जी ने आशीर्वाद दे ही दिया है.

सोनिया गांधी भी मुस्कुराती नजर आईं
मुलायम सिंह ने कहा था कि मेरी कामना है कि सभी लोकसभा सदस्‍य फिर से चुनकर आएं. इसी कड़ी में सिंह ने आगे कहा कि पीएम मोदी ने हमेशा जायज काम किए. उन्‍होंने हमेशा हमारी मदद की. ऐसा सुनते ही पीएम मोदी ने हाथ जोड़कर सपा नेता का अभिवादन किया. इस दिलचस्‍प वाकये के दौरान यूपीए अध्‍यक्ष सोनिया गांधी, मुलायम सिंह के बगल में ही बैठी थीं और वह भी मुस्कुराती हुई नजर आईं.

Trending news