PM मोदी की रैली में पहुंचे अनंत, पिता मुकेश अंबानी कर चुके हैं कांग्रेस प्रत्याशी देवड़ा का समर्थन

मुंबई के बांद्रा कुर्ला काम्प्लैक्स में एक रैली में अग्रिम पंक्ति के श्रोताओं में बैठे अनंत ने कहा कि वह मोदी को सुनने और देश का समर्थन करने आए थे.

PM मोदी की रैली में पहुंचे अनंत, पिता मुकेश अंबानी कर चुके हैं कांग्रेस प्रत्याशी देवड़ा का समर्थन

मुंबई: उद्योगपति मुकेश अंबानी ने कुछ दिन पहले मुंबई दक्षिण लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार मिलिंद देवड़ा का समर्थन किया था और अब उनके बेटे अनंत शुक्रवार को यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी रैली में श्रोताओं में बैठे दिखे.

बांद्रा कुर्ला काम्प्लैक्स में एक रैली में अग्रिम पंक्ति के श्रोताओं में बैठे अनंत ने एक मराठी समाचार चैनल से बातचीत में कहा कि वह मोदी को सुनने और देश का समर्थन करने आए थे.

पिता मुकेश अंबानी ने किया था देवड़ा का समर्थन
रिलायंस इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष मुकेश अंबानी ने पिछले दिनों दक्षिण मुंबई सीट से कांग्रेस उम्मीदवार मिलिंद देवड़ा का समर्थन किया था. यहां 29 अप्रैल को मतदान होना है.

अंबानी का कांग्रेस उम्मीदवार देवड़ा को समर्थन ऐसे समय में सामने आया जब देश के सबसे अमीर उद्योगपति के भाई अनिल अंबानी पर राफेल सौदे को लेकर कांग्रेस लगातार निशाना साध रही है. पूर्व केंद्रीय मंत्री देवड़ा ने अपने ट्विटर पेज पर एक वीडियो साझा किया था जिसमें अंबानी उनकी तारीफ कर रहे हैं.

रैली में क्या बोले पीएम मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा, 'अपना वोट खराब मत करिये। बेहतर होगा उस पार्टी के लिए वोट करें जो सत्ता में आ रही है और आप अपने मत से उसे मजबूती दे सकते हैं।' मोदी ने कहा, “अब एक मात्र सवाल यह है कि क्या भाजपा 2014 के मुकाबले अपनी सीटों की संख्या और बेहतर करने जा रही है।'

मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उस पर पुलिस बलों की अनदेखी करने और उन्हें सत्ता में रहने के दौरान 'पंचिंग बैग' के तौर पर इस्तेमाल करने का आरोप लगाया। 

मुंबई में 26/11 के आतंकी हमले में शहीद पुलिस अधिकारी हेमंत करकरे को लेकर भाजपा उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा सिंह की टिप्पणी को लेकर उठे विवाद की पृष्ठभूमि में मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस अगर सतर्कता नहीं दिखाती तो शहर को आतंकी गतिविधियों की कहीं भारी कीमत चुकानी पड़ती। 

पीएम मोदी ने कहा, 'कांग्रेस का रवैया आतंकी हमलों के बाद मुख्यमंत्रियों और गृह मंत्रियों को बदलने की थी, हमनें इस संस्कृति को बदला है।' उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने सुरक्षा बलों के लिये कुछ नहीं किया। उन्होंने अपनी सरकार के नई दिल्ली में पुलिस स्मारक बनाने के फैसले को भी रेखांकित किया।