तमिलनाडु: किसान ने बनवाया 'मोदो मंदिर', पीएम के काम या था प्रभावित

किसान के इस मंदिर में पीएम की एक प्रतिमा के साथ कुछ अन्य नेताओं की फोटो भी लगी है. इसमें तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री कामराज, एमजीआर, जयललिता की फोटोज रखी गई हैं.

तमिलनाडु: किसान ने बनवाया 'मोदो मंदिर', पीएम के काम या था प्रभावित
किसान के मंदिर में पीएम की प्रतिमा.

सिद्धार्थ एमपी, नई दिल्ली: तमिलनाडु में एक अनोखा मामला सामने आया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से प्रभावित होकर तमिलनाडु के तिरुच्चिराप्पल्ली (त्रिचि) जिले के एक किसान ने 'मोदी मंदिर' बनवाया है. उसने मंदिर में बकायदे पीएम मोदी की प्रतिमा भी स्थापित की है. 50 वर्षीय इस किसान का नाम शंकर है और वह तिरुच्चिराप्पल्ली जिले से 60 किलोमीटर दूर स्थित एराकुड़ी गांव में रहता है. उसने अपने खेत के करीब 8*8 फीट जमीन पर पीएम का मंदिर बनवाया है. 

किसान के इस मंदिर में पीएम की एक प्रतिमा के साथ कुछ अन्य नेताओं की फोटो भी लगी है. इसमें तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री कामराज, एमजीआर, जयललिता की फोटोज रखी गई हैं. इसके अलावा मंदिर में गृह मंत्री अमित शाह की फोटो भी रखी गई है. 

ये भी पढ़ें: PM नरेंद्र मोदी ने भी देखा सूर्य ग्रहण का नजारा, ट्वीट की तस्वीरें, लेकिन रह गई यह कसक

शंकर ने बताया कि 8*8 फीट का यह मंदिर 8 महीनों में बनकर तैयार हुआ है. इसको बनाने में 1.2 लाख रुपए का खर्च आया. शंकर बताता है कि वह प्रधानमंत्री किसान सम्मान योजना से काफी प्रभावित हुआ. इसके अलावा मेडिकल कॉलेजों में दाखिले के लिए लिए जाने वाले NEET एग्जाम में कुछ बदलाव लेने फैसले ने उसे काफी हद तक प्रभावित किया. 

ये भी देखें: PM मोदी से ट्विटर यूजर ने कहा- आपकी इस तस्वीर पर बनेंगे मीम तो उन्‍होंने दिया ये मजेदार जवाब

आपको बता दें कि तमिलनाडु के लोगों में अपने आइकॉन का मंदिर बनाने की परंपरा काफी लोकप्रिय है. इससे पहले एमजीआर, जयललिता और करुणानीधि जैसे नेताओं के मंदिर बनाए जा चुके हैं.