BJP विधायक के बिगड़े बोल, 'अधिकारियों से अच्छे आतंकी, विस्फोट कर जिम्मेदारी तो लेते हैं'
Advertisement
trendingNow1978860

BJP विधायक के बिगड़े बोल, 'अधिकारियों से अच्छे आतंकी, विस्फोट कर जिम्मेदारी तो लेते हैं'

बारिश के बाद सड़कों का जायजा लेने पहुंचे बीजेपी विधायक ने अधिकारियों को मौके पर तलब किया और उनसे इस स्थिति पर जवाब मांगा. लेकिन अधिकारी एक दूसरे को जिम्मेदार ठहराते रहे. इस पर गुस्सा बीजेपी विधायक ने बड़ा बयान दिया है.

BJP विधायक के बिगड़े बोल, 'अधिकारियों से अच्छे आतंकी, विस्फोट कर जिम्मेदारी तो लेते हैं'

जींद: हरियाणा (Haryana) के जींद से सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायक डॉ. कृष्ण मिढ़ा (Dr Krishan Middha) ने जिले के अफसरों की कार्यशैली को लेकर एक विवादित टिप्पणी करते हुए आतंकवादियों को उनसे अच्छा बताया जो विस्फोट करके अपनी जिम्मेदारी तो लेते हैं.

  1. बीजेपी विधायक ने दिया विवादित बयान
  2. अधिकारियों की आतंकियों से की तुलना
  3. बारिश के बाद जायजा लेने निकले थे MLA
  4.  

बारिश के बाद जायजा लेने पहुंचे थे MLA

बारिश के बाद शुक्रवार को क्षेत्र के हालात का जायजा लेने निकले मिढ़ा को जब एक जगह सड़क धंसने पर लोगों ने अपनी परेशानी बताते हुए रोक लिया तो उन्होंने मौके पर अधिकारियों को तलब किया. बीएंडआर, जनस्वास्थ्य विभाग, शहरी निकाय तथा सिंचाई विभाग के अधिकारी जब मौके पर पहुंचे तो विधायक ने अधिकारियों से जानना चाहा कि लाखों रुपये खर्च कर बनाई गई सड़क धंसी कैसे? इस पर अधिकारी एक-दूसरे के विभाग को इसके लिए जिम्मेदार ठहराने लगे.

ये भी पढ़ें:- फायदेमंद साबित होगा शनिवार, इन राशि वालों के लिए खुल जाएंगे उन्नति के द्वार

अधिकारियों की कार्यशैली पर फूटा गुस्सा

अधिकारियों की कार्यशैली से आहत विधायक ने इस पर नाराजगी जाहिर करते हुए यहां तक कह डाला कि अधिकारियों से तो अच्छे आंतकवादी हैं जो विस्फोट करके अपनी जिम्मेदारी तो ले लेते हैं, ये अधिकारी तो उनसे भी बुरे हैं.' डा. कृष्ण मिढ़ा ने कहा कि उन्होंने सीएम को भी बोला था, उन्हें खुद शर्म आ रही है कि वे ऐसे अधिकारियों के विधायक हैं जिनकी वजह से सड़कों तथा सीवरेज व्यवस्था का यह हाल है. विधायक ने मौके पर मौजूद अधिकारियों को चेताया कि अगर तीन दिन में सड़क का निर्माण नहीं होता तो वे अपने स्तर पर कार्य को शुरू करवाएंगे.

LIVE TV

Trending news