शराब पीना चाह रहा था लड़का, बार ने नहीं दी एंट्री तो गुस्से में कर डाला ऐसा काम
Advertisement
trendingNow11143704

शराब पीना चाह रहा था लड़का, बार ने नहीं दी एंट्री तो गुस्से में कर डाला ऐसा काम

होटल में शराब ना दिए जाने के बाद एक लड़के ने ऐसा काम किया है, जिसे सुनकर आप भी हैरत करेंगे. उनसे अपने गुस्से को निकालने का जो तरीका अपनाया वह कुछ डराने वाला है.  

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: शराब पीने के बाद हंगामा करने वालों की खबरें आए दिन सामने आती रहती हैं. लेकिन तमिलनाडु के चेन्नई में एक 19 वर्ष के लड़के ने शराब ना मिलने के कारण गुस्से में आकर ऐसे कारनामा कर दिया कि सुनने वालों को यकीन नहीं होगा. दरअसल उस लड़के ने शराब ना दिए जाने पर आपा खो दिया और अपनी कार से फाइल स्टार होटल के गेट में जोरदार टक्कर मार दी.

  1. लड़के को आया शराब ना दिए जाने पर गुस्सा 
  2. होटल के कर्मचारियों से की बदतमीजी 
  3. फिर कार से मारी होटल के गेट पर टक्कर

क्यों नहीं दी गई लड़के को शराब

इस लड़के को होटल स्टाफ ने अंडर एज (Under Age) होने के कारण शराब नहीं दी थी. जिनके मना करने के बाद लड़के ने पहले होटलकर्मियों से बदतमीजी की और उसके बाद गालियां भी दी थीं. इसके बाद भी लड़के का गुस्सा शांत नहीं हुआ और वह अपनी कार से वहां आया और होटल के गेट पर अपनी कार से टक्कर मार दी. 

कार का हुआ बुरा हाल

इस तरह से होटल के गेट से टकराने के बाद युवक की कार गंभीर रूप से क्षतिग्रस्त हो गई. कार का बोनट पूरी तरह टूट गया है. साथ ही होटल का गेट को भी नुकसान पहुंचा है. इस घटना में ड्राइविंग सीट पर बैठे इस लड़के को भी चोटें आई हैं. लोकमत की खबर के अनुसार इस पूरी घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने घायल लड़के को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका इलाज चल रहा है. 

इसे भी पढ़ें: सिलेबस में पढ़ाई जा रहीं दहेज की खूबियां? किताब की ऐसी बातों को पढ़कर खौलेगा खून

लड़के पर दर्ज हुआ मामला

परंगीमलाई पुलिस ने इस लड़के के खिलाफ अपराधिक मामला दर्ज कर लिया है. मामले की जांच के दौरान यह बात भी सामने आई कि इस कार पर तमिलनाडु पुलिस का स्टीकर लगा हुआ था. पूछताछ में होटल स्टाफ ने पुलिस को बताया कि लड़का बार में शराब पीने की जिद कर रहा था लेकिन अंडर एज होने के कारण उसे बार में एंट्री नहीं दी गई. मना करने के बाद उसने बदतमीजी की और कुछ देर बाद कार अचानक गेट पर टकरा गई. आपको बता दें कि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. 

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news