पहले बाइक रुकवाई, फिर डंडों से की पिटाई और गाड़ी लेकर फरार हो गए बदमाश

बदमाशों ने पीड़ित को लाठी-डंडों से जमकर पीटा. जब पीड़ित बेहोश हो गया तो बदमाशों ने उसे नाले के किनारे फेंक दिया. बदमाश उसका पर्स और बाइक लूटकर फरार हो गए.

पहले बाइक रुकवाई, फिर डंडों से की पिटाई और गाड़ी लेकर फरार हो गए बदमाश
पुलिस के मुताबिक, बदमाशों ने सेक्टर-82 के पास इस वारदात को अंजाम दिया.

नोएडा : हथियारबंद बदमाशों ने मंगलवार देर रात थाना फेज-दो के सेक्टर 82 के निकट एक व्यक्ति के साथ मारपीट करके उसकी मोटरसाइकिल व अन्य सामान लूट लिया. बेहोशी की हालत में व्यक्ति को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

सेक्टर-82 के पास की है घटना
थाना फेज-2 के प्रभारी निरीक्षक आजाद सिंह तोमर ने बताया कि मूल रूप से कासगंज निवासी रक्षपाल परिवार के साथ सलारपुर गांव में रहते हैं. वह फेज- टू स्थित एक गारमेंट्स कंपनी में नौकरी करते हैं. मंगलवार रात को वह कंपनी से बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे थे. सेक्टर-82 के सामने नाले के पास तीन बदमाशों ने डंडा मारकर उन्हें बाइक से गिरा दिया.

बदमाशों ने की लाठी-डंडों से पिटाई
उन्होंने बताया कि बदमाशों ने पीड़ित को लाठी-डंडों से जमकर पीटा. जब पीड़ित बेहोश हो गया तो बदमाशों ने उसे नाले के किनारे फेंक दिया. बदमाश उसका पर्स और बाइक लूटकर फरार हो गए.

देर रात पीड़ित को आया होश
पीड़ित को रात एक बजे होश आया. देर रात को पीड़ित संबंधित पुलिस चौकी पहुंचा. थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश कर रही है.

(इनपुटःभाषा)