'ये शाहीन बाग नहीं, तौहीन बाग', JNU छात्र के आपत्तिजनक भाषण पर BJP की तीखी प्रतिक्रिया
Advertisement

'ये शाहीन बाग नहीं, तौहीन बाग', JNU छात्र के आपत्तिजनक भाषण पर BJP की तीखी प्रतिक्रिया

भारतीय नागरिकता कानून (CAA) और एनआरसी (NRC) के खिलाफ देशभर में जारी विरोध प्रदर्शनों के बीच एक बेहद आपत्तिजन भाषण सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: जेएनयू (JNU) छात्र के एक बेहद भड़काऊ भाषण के वायरल वीडियो पर बीजेपी ने तीखी प्रतिक्रिया की है. बीजेपी ने कहा है कि शाहीन बाग अब तौहीन बाग बन गया है.

बता दें  भारतीय नागरिकता कानून (CAA) और एनआरसी (NRC) के खिलाफ देशभर में जारी विरोध प्रदर्शनों के बीच एक बेहद आपत्तिजन भाषण सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो जेएनयू (JNU) के एक छात्र  शरजिल इमाम का बताया जा रहा है. वीडियो में इमाम बेहद आपत्तिजनक भाषण देते हुए असम (Assam) को भारत (India) से काट देने की बात कर रहा है. हालांकि यह साफ नहीं हो पाया है कि यह वीडियो कहां का है. 

क्या कहा बीजेपी ने? 
संबित पात्रा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि शाहीन बाग की साजिश पूरे विश्व के सामने आ गया है. शाहीन बाघ को तौहीन बाघ कहना चाहिए. शाहीन बाघ में एंटी नेशनल बातें की गई. असम को भारत से आज़ाद करने की बात कही गई है. 

संबित पात्रा ने शरजिल इमाम का वीडियो शेयर करते हुए कहा कि दोस्तों शाहीन बाग (shaheen bagh) की असलियत देखें. पात्रा ने यह सवाल किया है कि क्या यह देशद्रोह नहीं है. 

क्या है वायरल वीडियो में?
इस वीडियो में शरजिल इमाम हुए कहता है, 'हम गैर मुस्लिमों से बोले की अगर हमदर्द हो तो हमारी शर्तों पर आकर खड़े हों अगर हमारी शर्तों पर आकर नहीं खड़े हो सकते तो उन्हें हमदर्द नहीं मान सकते.' 

वीडियो में इमाम कहता है, 'मैंने बिहार में देखा, बिहार में बहुत सारी रैलियां हो चुकी हैं, हर रोज एक दो बड़ी रैली होती हैं, कन्हैया वाली रैली देख लीजिए पांच लाख लोग थे उसमें...अगर पांच लाख लोग हमारे पास ऑर्गेनाइज्ड हो तो हम हिंदुस्तान और नॉर्थ ईस्ट को परमानेंटली कट कर सकते हैं. परमानेंटली नहीं तो कम से कम एक महीने के लिए तो अलग कर ही सकते हैं. मतलब इतना मवाद डालो पटरियों पर कि उनको हटाने में एक महीना लग जाए.' असम को काटना हमारी जिम्मेदारी है, असम और इंडिया कट कर अलग हो जाए तभी यह हमारी बात सुनेंगे. ' 

Trending news