कश्मीर में जवानों को बड़ी कामयाबी, 2 आतंकी ढेर
Advertisement

कश्मीर में जवानों को बड़ी कामयाबी, 2 आतंकी ढेर

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के काटपुरा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने पर शाम को सुरक्षा बलों ने वहां घेराबंदी की और तलाशी अभियान चलाया.

कश्मीर में जवानों को बड़ी कामयाबी, 2 आतंकी ढेर

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में शनिवार को आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के काटपुरा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने पर शाम को सुरक्षा बलों ने वहां घेराबंदी की और तलाशी अभियान चलाया.

कहा जा रहा है कि मारे गए दो आतंकियों में से एक जीनत उल इस्लाम पर 15 लाख रुपए का इनाम था. हालांकि अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है. ये आतंकी त्राल में मारे गए कुख्यात आतंकी बुरहान बानी का साथी था. सुरक्षाबलों ने  बताया कि सुरक्षा बल के जवान जब तलाशी अभियान चला रहे थे तभी आतंकवादियों की ओर से उन पर गोलीबारी की गई. सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की और इसमें दो आतंकवादी मारे गए.

अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ स्थल से हथियार एवं गोला बारूद बरामद हुआ है. अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की पहचान के साथ यह भी पता लगाने के प्रयास किये जा रहे हैं कि वे किस संगठन से जुड़े हुए थे.

Trending news