close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

भारत के समर्थन में आए ब्रिटेन के सांसद, कहा- 'J&K से संवैधानिक तरीके से हटाया गया अनुच्‍छेद 370'

सांसद ब्‍लैकमैन ने ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन को पत्र लिखा है. उन्‍होंने उसमें लिखा है कि जम्‍मू-कश्‍मीर भारत का आतंरि‍क हिस्‍सा है. यह भारत का आतंरिक मामला भी है.

भारत के समर्थन में आए ब्रिटेन के सांसद, कहा- 'J&K से संवैधानिक तरीके से हटाया गया अनुच्‍छेद 370'
ब्रिटेन के सांसद ने किया भारत का समर्थन.

नई दिल्‍ली : जम्‍मू-कश्‍मीर से मोदी सरकार द्वारा अनुच्‍छेद 370 हटाए जाने के फैसले का ब्रिटेन के सांसद बॉब ब्‍लैकमैन ने भी समर्थन किया है. सांसद ब्‍लैकमैन ने ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन को पत्र लिखा है. इसमें उन्‍होंने भारत का समर्थन करते हुए कहा है कि भारत सरकार ने जम्‍मू-कश्‍मीर से अनुच्‍छेद 370 पूरे संवैधानिक तरीके से हटाया है. उन्‍होंने उसमें यह भी लिखा है कि जम्‍मू-कश्‍मीर भारत का आतंरि‍क हिस्‍सा है. यह भारत का आतंरिक मामला भी है.

देखें LIVE TV

ब्रिटेन के सांसद बॉब ब्‍लैकमैन ने प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन को लिखे पत्र में कहा कि उन्‍होंने लेबर पार्टी के कई सांसदों को लोगों के बीच जम्‍मू कश्‍मीर से हटाए गए अनुच्‍छेद 370 के फैसले के संबंध में भड़काऊ पत्र बांटते देखा है. ऐसे में मैं कहना चाहूंगा कि किसी भी तरह का संवैधानिक फेरबदल भारत का आतंरिक मामला है. मैं यह भी कहना चाहूंगा कि हमारा एक समझौता है कि हम किसी भी तीसरे देश के आंतरिक मामलों में किसी भी तरह का हस्‍तक्षेप नहीं करेंगे. खासकर तब जब ये मामला भारत जैसे हमारा पुराना दोस्‍त का हो.