सात समंदर पार से मथुरा आई नाबालिग लड़की लापता, वृंदावन में गली-गली भटक रहा परिवार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2267470

सात समंदर पार से मथुरा आई नाबालिग लड़की लापता, वृंदावन में गली-गली भटक रहा परिवार

Mathura News : वृंदावन के राधारमण घेरा में रह रही मेक्सिकन फैमिली. मथुरा के एसएसपी ने पीड़‍ित परिवार ने मुलाकात कर मदद मांगी है. 

Mexican Family

Mathura News : मथुरा वृंदावन में रह रही मेक्सिको की एक नाबालिग लड़की लापता हो गई है. मेक्सिकन परिवान का आरोप है कि वह अमेरिकी युवक के संपर्क में थी. पीड़‍ित परिवार ने नाबालिग को बहला फुसलाकर ले जाने का आरोप लगाया है. मेक्सिकन परिवार एसएसपी मथुरा से मुलाकात कर मदद मांगी है. 

एसएसपी से शिकायत करने पहुंचा पीड़‍ित परिवार  
दरअसल, वृंदावन के राधारमण घेरा में एक मेक्सिको का परिवार रहता है. आरोप है कि उनकी नाबालिग लड़की एक अमेरिकन युवक के संपर्क में थी. अमेरिकन युवक और उसकी मां ने उनकी नाबालिग लड़की को बहलाफुसला कर ले गए. मेक्सिकन परिवार ने बेटी के साथ शारीरिक शोषण का भी अंदेशा जताया है. वहीं, पीड़‍ित परिवार का यह भी कहना है कि उसे एक महिला पुलिसकर्मी साथ लेकर गई थी. 

जांच में जुटी मथुरा पुलिस 
एसएसपी मथुरा ने नाबालिग लड़कों का पता लगाने का आश्‍वासन दिया है. उन्‍होंने कहा कि शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी गई है. जल्‍द ही आरोपी युवक और नाबालिग लड़की को तलाश लिया जाएगा. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

यह भी पढ़ें : banke bihari mandir :मथुरा में बांके बिहारी दर्शन की भीड़ में फंसे बच्चे बिलबिलााए, 45 डिग्री की गर्मी में झुलस गया शरीर
 

Trending news