close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पैसों के विवाद को लेकर होमगार्ड और पीआरडी जवान बीच सड़क पर भिड़े, VIDEO वायरल

दोनों जवानों के बीच पहले खूब कहासुनी हुई जो बाद में धक्का-मुक्की और उसके बाद मारपीट में तब्दील हो गई.

पैसों के विवाद को लेकर होमगार्ड और पीआरडी जवान बीच सड़क पर भिड़े, VIDEO वायरल
मामला यूपी के बागपत जिले के बड़ौत थाना इलाके का है

पुलकित मित्तल. बागपत: सोशल मीडिया पर खाकी को शर्मसार करने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में पैसों के विवाद को लेकर होमगार्ड और पीआरडी जवान (प्रांतीय रक्षक दल) बीच सड़क पर आपस में भिड़ते नजर आ रहे हैं. दोनों जवानों के बीच पहले खूब कहासुनी हुई जो बाद में धक्का-मुक्की और उसके बाद मारपीट में तब्दील हो गई.

दरअसल, मामला यूपी के बागपत जिले के बड़ौत थाना इलाके का है जहां पुलिस चौकी के सड़क पर दो जवान आपस में भिड़ गए. दोनों जवानों के बीच पैसों को लेकर अनबन हो गई थी। जिसके बाद दोनों के बीच बहस होने लगी जो बढ़ते-बढ़ते मारपीट में तब्दील हो गई. बात इतनी बढ़ गई की दोनों के बीच जमकर लात घूसे चलने लगे.

 

दोनों जवान पैसों के लालच में वर्दी की मर्यादा भी भूल गए और बीच सड़क पर लड़ने लगे. जवानों को बीच सड़क पर लड़ता देख वहां भीड़ जमा होने लगी. भीड़ में ही खड़े एक शख्स ने पूरी वारदात को कैमरे में कैदकर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इन दिनों यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है.

सीओ बड़ौत रामानंद कुशवाह ने ज़ी मीडिया को बताया, "बड़ौत थाना क्षेत्र में मंडी है जिसके अंदर एक मंडी चैकी भी है. दोनों जवान मंडी चौकी पर तैनात हैं. एआरटीओं ने एक गाड़ी पकड़ी थी जिसे चौकी पर तैनात होमगार्ड ने छोड़ दिया था. गाड़ी को बाद में मंडी गेट पर तैनात पीआरडी के जवान ने वापस रोक लिया. इसी को लेकर दोनों के बीच कहासुनी और मारपीट हुई है. दोनों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जा रही है."

(इनपुट कुलदीप चौहान)