Noida News: नोएडा की नामी सोसायटी की 15वीं मंजिल से IT इंजीनियर ने लगाई मौत की छलांग
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2403148

Noida News: नोएडा की नामी सोसायटी की 15वीं मंजिल से IT इंजीनियर ने लगाई मौत की छलांग

Noida News: प्रतिस्पर्धा के इस युग में मानसिक तनाव जानलेवा होता जा रहा है नोएडा में एक नामी IT कंपनी के इंजीनियर ने 15वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है आईटी इंजीनियर मानसिक तनाव से गुजर रहा था.

Noida News

Noida News: नोएडा-गाजियाबाद की ऊंची इमारतें मानसिक तनाव में जी रहे लोगों के लिए मौत का आसान रास्ता बनती जा रही हैं. आए दिन इन ऊंची इमारतों से छलांग लगाने की घटनाएं सामने आ रही हैंनोएडा के सेक्टर-75 स्थित एक सोसाइटी में मंगलवार को एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने 15वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी. पुलिस को सूचना मिलने पर गंभीर रूप से घायल इंजीनियर को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना के समय घर में कोई मौजूद नहीं था. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ये भी पढ़ें: रुड़की में बीजेपी पार्षद के छोटे भाई को भदमाशों ने गोलियों से कर दिया छलनी, मामले की जांच जारी

मानसिक तनाव बना मौत ?
मूल रूप से जालंधर, पंजाब के निवासी 36 वर्षीय पंकज अपनी पत्नी और बच्चे के साथ पंचशील प्रतिष्ठा सोसाइटी के फ्लैट में रहते थे. पंकज एक आईटी कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर के रूप में कार्यरत थे. घटना के समय उनकी पत्नी और बच्चा जालंधर गए हुए थे. दोस्तों के अनुसार, पंकज कुछ दिनों से किसी बात को लेकर परेशान थे, लेकिन उन्होंने इसके बारे में किसी से बात नहीं की थी. पुलिस ने पंकज के मोबाइल को जब्त कर लिया है और मामले की जांच कर रही है.

एसीपी शैव्या गोयल ने बताया कि सुसाइड नोट नहीं मिला है, लेकिन सुसाइड से पहले पंकज ने अपने परिवार से बात की थी. पुलिस मामले की विस्तृत जांच कर रही है.

हेल्पलाइन : जीवन अनमोल है. किसी को भी किसी भी कारण हताशा, निराशा या डिप्रेशन हो तो कोई भी गलत कदम उठाने से पहले सरकार के हेल्‍पलाइन नंबर +91 9630899002, +91 7389366696 पर संपर्क करें.

ये भी पढ़ें:  गाजीपुर में दो RPF जवानों के मर्डर की गुत्थी सुलझी! रेलवे ट्रैक किनारे मिली थी जवानों की लाश

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Noida News और पाएं Noida Latest News हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news