Ghaziabad News: राखी बंधवाने घर जा रहा बीटेक स्टूडेंट अचानक नमो भारत स्टेशन से सड़क पर कूदा, गाजियाबाद में हादसा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2389035

Ghaziabad News: राखी बंधवाने घर जा रहा बीटेक स्टूडेंट अचानक नमो भारत स्टेशन से सड़क पर कूदा, गाजियाबाद में हादसा

UP News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. जहां गाजियाबाद के एक इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ने वाले 20 साल के छात्र ने ... पढ़िए पूरी खबर ... 

Ghaziabad News

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. जहां गाजियाबाद के एक इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ने वाले 20 साल के छात्र ने NCRTC नमो भारत मुरादनगर मेट्रो स्टेशन से कूद कर अपनी जान दे दी. यह घटना शनिवार दोपहर तीन बजे की बताई जा रही है. मौके पर पुहंची पुलिस ने छात्र को जल्दी से सीएचसी मुरादनगर पहुंचाया. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. छात्र द्वारा आत्महत्या करने का कारण का पता नहीं लग सका है.

जांच में पता लगा
पुलिस द्वारा बताया गया कि मृतक छात्र की तलाशी करने के दौरान उसकी जेब से SRM इंजीनियरिंग कॉलेज का आईडी कार्ड मिला है. मृतक छात्र का नाम केशव पुत्र विनोद कुमार है. 20 साल का यह छात्र थाना बहादुरगढ जिला झज्जर, हरियाणा का रहने वाला था. वह गाजियाबाद में बीटेक का छात्र था. इस दौरान मृतक छात्र की जेब से NCRTC का 40 रुपए कीमत का एक रेल टिकट भी प्राप्त हुआ है. मृतक की शिनाख्त होने पर उसके पुलिस द्वारा उसके परिजनों को सूचना दे दी गई है. 

सीसीटीवी फुटेज में दिखा
पुलिस द्वारा जब सीसीटीवी फुटेज देखा तो वह छात्र मेट्रो स्टेशन पर अकेला ही आया था. उसके साथ कोई भी नहीं था. तभी अचानक उसमे स्टेशन से नीचे सड़क पर छलांग लगा दी. पुलिस के अनुसार फिलहाल आत्महत्या करने के पीछे का कारण अभी पता नहीं चल सका है. वहीं पुलिस मौके पर से जानकारी इकट्ठा कर आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही है.

हेल्पलाइन
जीवन अनमोल है. किसी को भी किसी भी कारण हताशा, निराशा या डिप्रेशन हो तो कोई भी गलत कदम उठाने से पहले सरकार के हेल्‍पलाइन नंबर +91 9630899002, +91 7389366696 पर संपर्क करें.

यह भी पढ़ें - क्रॉसिंग रिपब्लिक प्रबंधन पर एफआईआर,गाजियाबाद सोसायटी में कुत्ते की मौत पर मचा बवाल

यह भी पढ़ें - नोएडा के बाद गाजियाबाद के मॉल में मनचलों ने की लड़की से छेड़छाड़, वीडियो हुआ वायरल

Trending news