UP: दो अलग-अलग जगह किशोरियों को अगवा कर गैंगरेप, पुलिस ने दर्ज किया मामला
Advertisement

UP: दो अलग-अलग जगह किशोरियों को अगवा कर गैंगरेप, पुलिस ने दर्ज किया मामला

वहीं, नोएडा के सेक्टर 20 थाना क्षेत्र में रहने वाली एक किशोरी को अगवा करके दो युवकों ने उसके साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया. 

फाइल फोटो

बलिया/नोएडा: बलिया जिले के नगरा क्षेत्र में दो युवकों को एक दलित किशोरी को उसके घर से अगवा कर, उससे कथित तौर पर बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को दर्ज रिपोर्ट के हवाले से बताया कि नगरा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 15 वर्षीय दलित लड़की के घर गत 27 मार्च की रात उसके गांव के ही दो युवक हिमांशु और रोहित मोटरसाइकिल से पहुंचे और घर में उसके अकेले होने का लाभ उठाकर उसे अगवा कर लिया.

रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी युवक उस लड़की को रात में ही एक विद्यालय के सुनसान परिसर में ले गये और उसके साथ बलात्कार किया. किशोरी की शिकायत पर गुरुवार को नगरा थाना में दोनों आरोपियों के विरुद्ध पॉक्सो एक्ट तथा अनुसूचित जाति एवं जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम की सुसंगत धाराओं में नामजद मुकदमा दर्ज किया गया.

दोनों आरोपी युवकों की उम्र 18-19 वर्ष है. पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. किशोरी को मेडिकल जांच के लिये जिला अस्पताल भेजा गया है. 

वहीं, नोएडा के सेक्टर 20 थाना क्षेत्र में रहने वाली एक किशोरी को अगवा करके दो युवकों ने उसके साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया. सेक्टर 20 थाने के प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह चौहान ने बताया कि सेक्टर आठ में रहने वाली एक विधवा महिला ने गत रात शिकायत दर्ज कराई कि 26 मार्च की शाम को दो युवकों ने उसकी 17 वर्षीय बेटी को जबरन अपनी कार में बैठा लिया.

थाना प्रभारी ने बताया कि आरोप है कि उसके साथ सुनसान जगह पर ले जाकर सामूहिक बलात्कार किया गया. थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है. आरोपी फरार है और उनकी तलाश की जा रही है.

Trending news