अयोध्या में हो सकता है बड़ा आतंकी हमला, जैश-ए-मोहम्मद का मैसेज हुआ इंटरसेप्ट

खुफिया एजेंसी की इस रिपोर्ट को सभी सुरक्षा एजेंसियों को भेज दिया गया है. इस रिपोर्ट में अयोध्या समेत देश के अहम स्थानों पर सुरक्षा व्यवस्था मजबूत करने को कहा गया है. 

अयोध्या में हो सकता है बड़ा आतंकी हमला, जैश-ए-मोहम्मद का मैसेज हुआ इंटरसेप्ट

अयोध्या: रामनगरी अयोध्या में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद बड़े आतंकी हमले की साजिश रच रहा है. सूत्रों की मानें तो, खुफिया एजेंसियों ने जैश-ए-मोहम्मद के एक मैसेज को इंटरसेप्ट किया है. सूत्रों की अनुसार, जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े टेलीग्राम चैनल पर खुफिया एजेंसियों ने जैश चीफ मसूद अजहर का मैसेज इंटरसेप्ट किया है. टेलीग्राम चैनल पर मसूद अजहर का मैसेज शेयर किया गया है, जिसमें राम जन्म भूमि पर हमले की साजिश की बात कही गयी है. वहीं, इस इनपुट के मिलने के बाद से ही देशभर में सुरक्षा को लेकर अलर्ट जारी कर दिया गया है. 

खुफिया एजेंसी की इस रिपोर्ट को सभी सुरक्षा एजेंसियों को भेज दिया गया है. इस रिपोर्ट में अयोध्या समेत देश के अहम स्थानों पर सुरक्षा व्यवस्था मजबूत करने को कहा गया है. इसके साथ ही देशभर में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े नेटवर्क की लगातार निगरानी की जा रही है. गौरतलब है कि पड़ोसी देश पाकिस्तान के आतंकी संगठन पहले भी भारत में आतंकी हमलों के जरिये माहौल बिगाड़ने की कोशिश करते रहे हैं. 

बता दें कि हाल ही में नागरिकता संशोधन कानून को लेकर देशभर में हिंसक प्रदर्शन किए गए थे. इन प्रदर्शनों में उपद्रवियों ने जमकर पत्थरबाजी और आगजनी की थी. देशभर में इन हिंसक प्रदर्शनों में करीब 18 लोगों की मौत हुई थी. माना जा रहा है कि आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद इस माहौल में आतंकी हमला करने की तैयारी में है. जैश-ए-मोहम्मद द्वारा माहौल बिगाड़ने के लिए इस आतंकी हमले की साजिश रची जा रही है.