जयाप्रदा ने आजम खान से पूछा- 'मदरसा आलिया की किताबें आपकी यूनिवर्सिटी में कैसे पहुंच गईं?'
X

जयाप्रदा ने आजम खान से पूछा- 'मदरसा आलिया की किताबें आपकी यूनिवर्सिटी में कैसे पहुंच गईं?'

पुलिस प्रशासन के खिलाफ स्वार से सपा विधायक और आजम खान के छोटे बेटे अब्दुल्लाह आजम के प्रदर्शनों पर जयप्रदा ने निशाना साधते हुए कहा कि अब्दुल्लाह में मैच्योरिटी नहीं है, इसलिए वह पुलिस से लड़ रहा है. 

जयाप्रदा ने आजम खान से पूछा- 'मदरसा आलिया की किताबें आपकी यूनिवर्सिटी में कैसे पहुंच गईं?'

रामपुर: फिल्म अभिनेत्री और बीजेपी नेता जयाप्रदा ने समाजवादी पार्टी के रामपुर के सांसद आजम खान और उनके छोटे बेटे अब्दुल्लाह आजम पर जमकर निशाना साधा है. ज़ी मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंन सपा सांसद से सवाल करते हुए कहा, 'मैं आजम खान से ये पूछना चाहती हूं कि मदरसा आलिया की किताबें आपकी यूनिवर्सिटी में कैसे पहुंच गई? 

चुप क्यों सांसद साहब?
रामपुर से पूर्व सांसद जयाप्रदा ने कहा कि जिन किसानों की जमीन कब्जा की हैं, वो सभी मुसलमान हैं. ऐसे में सांसद साहब चुप क्यों हैं. इस दौरान उन्होंने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर भी जमकर निशाना साधा. 

अखिलेश हमेशा छिपाते हैं आजम की गलती
उन्होंने कहा कि अखिलेश ने कल रामपुर की शांति बिगाड़ने की सारी कोशिशें की, जो ठीक नहीं है. अखिलेश यादव ने हमेशा से आजम की गलती छिपाने का काम किया है.

लाइव टीवी देखें

गरीबों को न्याय दिलाएंगे ED
उन्होंने कहा कि जिन गरीबों से साथ आजम खान ने धोखा किया है. उन सबको अब ED न्याय दिलाएंगा. उन्होंने कहा कि अगर आजम खान दोषी नहीं तो जांच में सहयोग क्यों नहीं कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि पुलिस की कार्रवाई में बाधा डालना ठीक नहीं है.

अब्दुल्लाह में मैच्योरिटी नहीं है
पुलिस प्रशासन के खिलाफ स्वार से सपा विधायक और आजम खान के छोटे बेटे अब्दुल्लाह आजम के प्रदर्शनों पर जयप्रदा ने निशाना साधते हुए कहा कि अब्दुल्लाह में मैच्योरिटी नहीं है, इसलिए वह पुलिस से लड़ रहा है, लेकिन कानून ऐसा नहीं होता. कानून के हाथ बहुत लंबे है. इसलिए अगर ये सही है, तो सभी को प्रशासन की इस कार्रवाई में कॉपरेट करना चाहिए. 

Trending news