Jhansi News: झांसी जेल से छूटे बीजेपी नेता ने निकाला लंबा रोडशो, हाईवे पर लगा जाम, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2337625

Jhansi News: झांसी जेल से छूटे बीजेपी नेता ने निकाला लंबा रोडशो, हाईवे पर लगा जाम, वीडियो वायरल

UP News: उत्तर प्रदेश के झांसी में एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां जेल से बाहर आए भाजपा नेता ने एक लंबा रोड़शो निकालकर ... काफिले में सैकड़ों कारों के साथ बाइक सवार लोग ... पढ़िए पूरी खबर ... 

Jhansi News

Jhansi News: उत्तर प्रदेश के झांसी में एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां जेल से बाहर आए भाजपा नेता ने एक लंबा रोड़शो निकालकर उसे लेने आए लोगों को अभिवादन किया. रोड़शो को वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सैकड़ों की तादाद में कार और बाइक सवार लोग इस जुलूस में शामिल हुए. 

गरौठा विधानसभा का है मामला
यब पूरा मामला झांसी के गरौठा विधानसभा क्षेत्र का है. जहां ग्राम खेत बिलाटी में रिंकू राजपूत नाम के युवक के जेल से बाहर निकलने पर सैकड़ों वाहनों के काफिले ने उसका स्वागत किया और जुलूस निकाला. जानकारी के अनुसार कुछ समय पहले ही इस युवक को किसी आरोप के चक्कर में जेल भेजा गया था. दावा किया जा रहा है कि स्थानीय युवक भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता है. झांसी में युवक के समर्थन में एक रोड शो का आयोजन किया. 

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
युवक के जेल से बाहर निकलने के बाद यह रोड शो को झांसी के सखी के हनुमान से शुरू हुआ. रोड़शो बड़ागांव, चिरगांव, मोठ, पूछ, एरच, खडैनी तिराहा होते हुए खेत बिलाटी गांव में इसका समापन हुआ. इस पूरे रोड़शो के दौरान झांसी-कानपुर हाईवे पर भी कुछ देर के लिए जाम लग गया. जेल से छुटे युवक का कहना है कि स्थानीय प्रभावशाली भाजपा के दिग्गज नेता के इशारे पर उसको जेल भेजा गया था. वहीं युवक के काफिले के वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है. 

यह देखें - झांसी जेल से छूटे बीजेपी नेता ने निकाला रोडशो, जुलूस का वीडियो हुआ वायरल

यह भी पढ़ें - "बीवी नहीं तो कैसी बेवफाई" लेखपाल बनते ही पति नीरज को छोड़ने के आरोप पर रिचा की सफाई

यह भी पढ़ें - अवस्थी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूट्स के निदेशक पर जानलेवा हमला, बाइक सवारों ने मारी गोली

Trending news