प्रियंका गांधी को बिना हेलमेट स्कूटी से ले जाना पड़ा महंगा, कांग्रेस नेता का कटा इतने हजार का चालान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand617080

प्रियंका गांधी को बिना हेलमेट स्कूटी से ले जाना पड़ा महंगा, कांग्रेस नेता का कटा इतने हजार का चालान

राजधानी लखनऊ में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को शनिवार को स्कूटी से ले जाने वाले कांग्रेस नेता का चालान हुआ है.

लखनऊ पुलिस ने 6300 का चालान किया है.

लखनऊ: राजधानी लखनऊ (Lucknow) में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को शनिवार को स्कूटी से ले जाने वाले कांग्रेस नेता का चालान हो गया है. लखनऊ पुलिस ने बिना हेलमेट चलने पर 6300 का चालान किया है. दरअसल, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) दो दिवसीय दौरे पर लखनऊ पहुंची थी.

इस दौरान प्रियंका गांधी नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ हुए हिंसक प्रदर्शन के मामले में गिरफ्तार किये गये सेवानिवृत्त आईपीएस अफसर एस.आर. दारापुरी के परिजनों से इंदिरानगर स्थित उनके घर मुलाकात करने के लिये शनिवार को पार्टी मुख्यालय से निकली. लेकिन पॉलीटेक्निक चौराहे पर उन्हें रोक लिया गया.

इसके चलते प्रियंका गांधी गाड़ी से उतरकर पैदल मार्च करते हुए आगे बढ़ीं. उस दौरान भी उन्हें रोकने की कोशिश की गई, तो वह कांग्रेस नेता धीरज गुर्जर के साथ स्कूटी पर सवार होकर दारापुरी के घर पहुंच गईं. इस दौरान उन्होंने हेलमेट न पहनकर खुले तौर पर ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन किया. कांग्रेस महासचिव ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया कि स्थानीय पुलिस ने उनका गला दबाया और उन्हें गिरा दिया और धक्का-मुक्की की.

वहीं, दारापुरी के परिजन से मुलाकात के बाद उनके घर से निकलीं प्रियंका ने संवाददाताओं से कहा, "मैं गाड़ी में शांतिपूर्वक जा रही थी, तब कानून-व्यवस्था कैसे बिगड़ने वाली थी? मैंने किसी को बताया तक नहीं था, ताकि मेरे साथ तीन से ज्यादा लोग नहीं आएं. फिर भी मेरी गाड़ी रोकी गई. तब मैं पैदल चलने लगी. इनके पास मुझे रोकने का कोई हक नहीं है. अगर गिरफ्तार करना चाहते हैं तो करें."

 

Trending news