'स्वच्छ भारत' के लिए बनाएं जिंगल, फिल्म या पेंटिंग और ले जाएं बंपर कैश प्राइज

 अगर आपके अंदर भी है कुछ क्रिएटिव करने का टैलेंट तो जरूर लें भाग और अपना बेस्ट दे कर जीत सुनिश्चित करें. जानें सारा प्रोसेस...

'स्वच्छ भारत' के लिए बनाएं जिंगल, फिल्म या पेंटिंग और ले जाएं बंपर कैश प्राइज
सांकेतिक तस्वीर.

गौतमबुद्ध नगर: अगर आप जिंगल लिखने के शौकीन हैं, शॉर्ट मूवी बनाने में आपका इंटरेस्ट है, या पेंटिंग में मन लगता है तो आपके लिए एक बड़ा अवसर है. इन फील्ड में टैलेंट रखने वाले लोगों के लिए नोएडा विकास प्राधिकरण ने 'नोएडा स्वच्छ सिटीजन कॉन्टेस्ट' की घोषणा की है.  स्वच्छ भारत अभियान को शहर में बढ़ावा देने के लिए प्रशासन की ओर से यह अनोखा कदम उठाया गया है. इस दिलचस्प कॉन्टेस्ट में शामिल होकर आप इनाम जीतने के हकदार बन सकते हैं.

ये भी पढ़ें: सर्दियों की गुनगुनी धूप खाने बाहर निकले ‘महाराजा’, लोगों ने कैमरों में किया कैद 

भाग लीजिए अपने पसंदीदा कॉन्टेस्ट में
इस कॉन्टेस्ट के तहत नोएडा डेवलपमेंट अथॉरिटी ने क्रिएटिव जिंगल्स, मूवीज और स्ट्रीट पेंटिंग की एंट्रीज मांगी हैं, जिन्हें आप  https://bit.ly/3oawF5k (गूगल फॉर्म) पर अपलोड कर सकते हैं. यह एंट्रीज 7 दिसंबर की शाम 4.00 बजे तक की जा सकती हैं.  

पढ़ लें यह नियम
जिंगल के नियम:
अगर आप जिंगल प्रतियोगिता में भाग ले रहें हैं तो जान लें कि एक जिंगल 2 मिनट से ज्यादा का नहीं होना चाहिए. यह MP-4 Format में गूगल फॉर्म पर अपलोड करनी होगी.  

शॉर्ट मूवी के नियम: शॉर्ट मूवी का समय 2 मिनट रखा गया है. इसे यू-ट्यूब पर अपलोड कर के, इसका लिंक भेजना होगा.

स्ट्रीट पेंटिंग के नियम: पेंटिंग के लिए नियम बस इतना है कि स्ट्रीट पेंटिंग कम से कम एक मीटर लंबी होनी चाहिए. इस बात का ध्यान रखें कि पेंटिंग की फोटो लेकर लिंक पर अपलोड किया जाना है.

ये भी पढ़ें: आज से हो रहे यह 5 बड़े बदलाव, दें ध्यान वरना हो सकता है नुकसान

मिलेगा बंपर कैश प्राइस
कंपटीशन का रिजल्ट 8 दिसंबर को घोषित किया जाएगा. तीनों प्रतियोगिताओं में 3 विनर चुने जाएंगे, जिन्हें इनाम के रूप में कैश प्राइज मिलेगा.

फर्स्ट विनर-     21 हजार रुपये का इनाम,
सेकंड विनर-   15 हजार रुपये का कैश प्राइज और
थर्ड विनर-       10 हजार रुपये का प्राइज दिया जाएगा.

तो अगर आपके अंदर भी है कुछ क्रिएटिव करने का टैलेंट तो जरूर लें भाग और अपना बेस्ट दे कर जीत सुनिश्चित करें.

WATCH LIVE TV