जन्माष्टमी पर जगमगाएगा यूपी, पुलिस भर्ती परीक्षा के दौरान भी नहीं कटेगी प्रदेश में बिजली
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2392103

जन्माष्टमी पर जगमगाएगा यूपी, पुलिस भर्ती परीक्षा के दौरान भी नहीं कटेगी प्रदेश में बिजली

पिछली बार पेपर लिक कि वजह से यह परीक्षा रद कराई गई थी. लेकिन इस बार सरकार इस परीक्षा में बहुत ध्यान दे रही है. जिसके चलते पुलिस भर्ती परीक्षा के दौरान उत्तर प्रदेश में बिजली का सप्लाई नहीं कटेगा.....

no power cut in UP

UP News: 23, 24, 25, और 31 अगस्त को होने वाली होने वाली पुलिस भर्ती परीक्षा को लेकर योगी सरकार ने एमडी को कुछ निर्देश दिए है. पिछली बार पेपर लिक कि वजह से यह परीक्षा रद कराई गई थी. लेकिन इस बार सरकार इस परीक्षा में बहुत ध्यान दे रही है. जिसके चलते पुलिस भर्ती परीक्षा के दौरान उत्तर प्रदेश में बिजली का सप्लाई नहीं कटेगा. इसके अलावा 26 और 27 अगस्त को यानी जन्माष्टमी के अवसर भी बिजली की निर्बाध सप्लाई की जाएगी. इसको लेकर पूर्वांचल, मध्यांचल, पश्चिमांचल, दक्षिणांचल और केस्को के एमडी को निर्देश दे दिया गया है. यूपीपीसीएल के चेयरमैन ने सभी डिस्कॉम को पत्र लिखा है कि पुलिस भर्ती परीक्षा के दौरान बिजली की सप्लाई में कोई असर नहीं पड़ना चाहिए. उस दौरान अतिरिक्त ट्रॉली ट्रांसफॉर्मर की व्यवस्था करने को भी कहा गया है. जिससे कि अगर कहीं ट्रांसफॉर्मर खराब होता है तो उसको तत्काल बदला जा सके. उस दौरान कोई शट डाउन भी नहीं लिया जाएगा जिससे बिजली कटे. 

पहले हुए थे पेपर लिक
यूपी में करीब 50 लाख से ज्यादा अभ्यर्थी इस परीक्षा में शामिल होंगे. 23, 24, 25, और 31 अगस्त को परीक्षा होगी. पिछली बार पेपर लीक होने की वजह से परीक्षा कैंसिल हो गई थी. इसकी वजह से हजारों छात्रों ने प्रदर्शन किया. जिसके बाद सीएम योगी ने पेपर कैंसिल कर दोबारा परीक्षा करने के निर्देश दिए थे. लेकिन इस बार सरकार किसी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहती है. पेपर लिक को देखकर इस बार परीक्षा में कड़े इंतजाम किए है.

और पढ़ें-  लाठी डंडे से हुआ बेटी और दामाद का ससुराल में स्वागत, गाजियाबाद का ये वीडियो मचा रहा बवाल

UP Politics: 'अखिलेश यादव गांधी परिवार का दरबारी, मुलायम ने कभी…' सपा अध्यक्ष पर केशव प्रसाद का तीखा तंज
 

Trending news