Aaj Ka Rashifal: कर्क समेत इन 3 राशियों को मिलेगा विदेश जाने का मौका, जानें क्या कहते हैं आपके ग्रह नक्षत्र
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2385463

Aaj Ka Rashifal: कर्क समेत इन 3 राशियों को मिलेगा विदेश जाने का मौका, जानें क्या कहते हैं आपके ग्रह नक्षत्र

Aaj Ka Rashifal 16 August 2024:  वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 16 अगस्त दिन शुक्रवार है.   

Aaj Ka Rashifal

Aaj Ka Rashifal 16 August 2024:  वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 16 अगस्त दिन शुक्रवार है. 

मेष राशि: मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक ठाक रहेगा. परिवार में किसी बात पर तनाव हो सकता है. नौकरी की तलाश में बाहर जाना हो सकता है. राजनीति से जुड़े लोगों के लिए दिन ठीक  है. सेहत नरम रहेगी.

वृषभ राशि: वृषभ राशि के लिए दिन साधारण रहेगा. बिजनेस भी ठीक चलेगा. छात्र और युवा करियर पर फोकस रखें. छात्रों में साहित्य ,संगीत ,गायन, कला नृत्य आदि में रुचि उत्पन्न होगी. सेहत ठीक रहेगी लेकिन मानसिक स्वास्थ्य पर ध्यान देंगे.

मिथुन राशि: मिथुन जातकों के लिए दिन मध्यम रहेगा. काम के सिलसिले में बाहर जाना पड़ सकता है. आज बिजनेस में किसी पर भरोसा  करने से बचें. सेहत खराब हो सकती है, घर में बड़ों का ध्यान रखें. नौकरी बदलने का सोच सकते हैं.

कर्क राशि: कर्क राशि के जातकों के लिए दिन बढ़िया रहेगा. लव लाइफ ठीक चलेगी. गाड़ी चलाते समय सावधानी रखें,चोट लगने की आशंका है. नया काम शुरू करने की सोच सकते हैं. इन जातकों को विदेश जाने का मौका मिल सकता है. आज घर में किसी खास का आना हो सकता है. लव लाइफ ठीक है.

सिंह राशि: शुक्रवार का दिन मिला जुला रहेगा. छोटे  बच्चों  को आज चोट लग सकती है, ध्यान रखें. आप अपनी शौक मौज की चीजों की खरीदारी करेंगे. आज खर्चे ज्यादा हो सकते हैं. घर से बाहर निकलें तो बड़ों का आशीर्वाद लें. सेहत का ध्यान रखें, खराब हो सकती है.

कन्या राशि: कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन कुछ तनाव भरा हो सकता है. आज घर में मेहमान का आना हो  सकता है. किसी पर आज भरोसा करने से बचें, खासकर पैसे के मामले में.  परिवार में यदि कोई मतभेद चल रहा था, तो वो आज दूर होगा.

तुला राशि: तुला जातकों के लिए 16 अगस्त का दिन मिला जुला रहेगा. आज कुछ काम बनते-बनते रह जाएंगे. किसी खास से मुलाकात होगी जो अच्छी रहेगी. छात्र पढ़ाई के लिए बाहर जाना हो सकता है. युवा अपने गुस्से पर काबू रखें. परिवार में कोई बीमार हो सकता है.

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि वालों के लिए दिन मध्यम रहेगा. काम के सिलसिले में बाहर जाना पड़ सकता है. कोर्ट कचहरी के मामले में निर्णय आपके पक्ष में आएगा. सेहत ठीक रहेगी, खानपान का ध्यान रखें. दोस्तों के साथ समय गुजारेंगे.

धनु राशि: धनु राशि के जातकों के लिए शुक्रवार का दिन मिला जुला रहेगा.  पैतृक संपति संबंधित मामले में आपको जीत मिलेगी. सेहत नरम रहेगी. घर में किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है. घर से बाहर निकलें तो सावधान रहें, चोट लग सकती है.

मकर राशि: मकर राशि के जातकों के लिए  दिन मुश्किल भरा हो सकता है. नौकरी बदलने का सोच सकते हैं. आज दोस्त से किसी बात पर मनमुटाव हो सकता है. लव लाइफ में आज कोई उपहार मिल सकते है. शादीशुदा जीवन ठीक चलेगा.

कुंभ राशि: शुक्रवार का दिन कुंभ राशि के जातकों के लिए  कुछ तनाव भरा हो सकता है. आज घर में किसी रिश्तेदार का आना हो सकता है. आज शेयर मार्केट में निवेश करना अच्छा रहेगा. युवा आज बाहर किसी के झगड़े में नहीं पड़ें. छात्र पढ़ाई पर ध्यान दें.

मीन राशि:मीन राशि के जातकों के लिए 16 अगस्त का दिन ठीक रहेगा. घर में आज वातावरण ठीक रहेगा. बिजनेस में सब ठीक रहेगा, दोपहर बाद मुनाफा हो सकता है. लव लाइफ में कुछ दिक्कतें आ सकती है. दोस्तों के साथ कहीं बाहर जाने की प्लानिंग कर सकते हैं.

 

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

बॉर्डर-मंगल पांडे से द लीजेंड भगत सिंह तक...स्वतंत्रता दिवस पर देशभक्ति की ये फिल्में देख फड़क उठेंगी भुजाएं
 

 

Trending news