Aaj Ka Rashifal 28 august 2024: नौकरी की तलाश में हैं ये जातक हो जाएं खुश, आएगी खुशखबरी, पढ़ें क्या कहते हैं आपके सितारे
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2402592

Aaj Ka Rashifal 28 august 2024: नौकरी की तलाश में हैं ये जातक हो जाएं खुश, आएगी खुशखबरी, पढ़ें क्या कहते हैं आपके सितारे

Aaj Ka Rashifal 28 August 2024:  वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 28 अगस्त दिन बुधवार है.  

Aaj Ka Rashifal

Aaj Ka Rashifal 28 August 2024:  वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 28 अगस्त दिन बुधवार है. 

 

मेष राशि: मेष राशि वालों के लिए दिन मध्यम रहने वाला है. आज गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतें. आपने यदि किसी से कुछ कर्जा ले रखा था, तो उसे भी आप काफी हद तक उठा सकते हैं.

वृषभ राशि: वृषभ राशि के लोगों को आज कहीं बाहर जाना हो सकता है. छोटे व्यापारियों को लाभ हो सकता है. सेहत ठीक रहेगी. पति-पत्नी के बीच किसी बात पर विवाद हो सकता है.  छात्र पढ़ाई पर ध्यान दें.

मिथुन राशि:मिथुन राशि के जातक आज कुछ तनाव में रह सकते हैं. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. आज परिवार का कोई सदस्य आपसे नाराज हो सकता है. भाग्य का दृष्टिकोण से आपको कोई बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है.

सिंह राशि: आज का दिन सिंह राशि के जातकों के लिए दिन ठीक ठाक रहेगा. घर से बाहर निकलें तो बड़ों का आशीर्वाद लें. बिजनेस में आप किसी दूसरे का भरोसा ना छोड़े. सेहत खराब हो सकती है, ध्यान रखें.

कन्या राशि: बुधवार का  दिन कन्या राशि के जातकों के लिए  साधारण रहेगा. बिजनेस में उतार चढ़ाव आते रहेंगे, लेकिन आप उनसे घबराने की आवश्यकता नहीं है.
अटके पैसे वापस मिल सकते हैं.

तुला राशि: इन जातकों के लिए बुधवार का दिन मिला जुला रहेगा.  युवा अपने गुस्से पर काबू रखें. आस रह रहे लोगों से किसी लड़ाई झगड़े में नहीं पड़ना है. आपके परिवार में किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन होने से परिवार के सभी सदस्य व्यस्त रहेंगे.

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि के जातकों के लिए दिन हल्का रहेगा. आज बिजनेस में कुछ उतार चढ़ाव आ सकते हैं, सावधान रहें. बिजनेस में आपको कोई नुकसान हो सकता है. आप अपने मित्र के लिए  कुछ रूपयो का इंतजाम भी कर सकते हैं.

धनु राशि: बुधवार का दिन ठीक ठाक रहेगा. आप किसी नए काम की शुरुआत कर सकते हैं व आपके लिए अच्छे रहेगी. घर पर किसी मेहमान का आना हो सकता है. प्रेम व सहयोग की भावना आपके मन में बनी रहेगी.

मकर राशि: बुधवार का दिन मकर राशि के जातकों के लिए ठीक रहेगा. आज घर में किसी खास का आना हो सकता है. परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान या कार्यक्रम में जाएंगे.  नौकरी के लिए दूर जा सकते हैं.

कुंभ राशि: कुंभ राशि के लिए दिन मंगलकारी रहेगा. आज घर में किसी रिश्तेदार का आना हो सकता है. अटके काम पूरे हो सकते हैं. आपसे कोई आज उधार मांग सकता है. युवा करियर पर फोकस रखें.

मीन राशि: मीन राशि वालों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. काम के सिलसिले में बाहर जाना हो सकता है. सेहत नरम रहेगी. आज  दोस्त से किसी बात पर मनमुटाव हो सकता है. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. दिन निराशाजनक रहने वाला है.

 

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

Shukra Gochar 2024: शुक्र बनाएंगे मायावी ग्रह के साथ युति, अगस्त से सितंबर तक खूब लाभ कमाएंगी ये राशियां

Trending news