Saharanpur News: पहले सेल्फी ली और फिर हरिद्वार में ज्वेलर्स बीवी के साथ गंगनहर में कूदा, दिल दहला देगी यही कहानी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2380838

Saharanpur News: पहले सेल्फी ली और फिर हरिद्वार में ज्वेलर्स बीवी के साथ गंगनहर में कूदा, दिल दहला देगी यही कहानी

UP News: उत्तर प्रदेश के सहरानपुर के रहने वाले एक युवा व्यापारी ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर गंगनहर में कूदकर सुसाइड करने का मामला सामने आया है. मौके पर से पुलिस को ... पढ़िए पूरी खबर ... 

 

Saharanpur News

Saharanpur News/नीना जैन: उत्तर प्रदेश के सहरानपुर के रहने वाले एक युवा व्यापारी सौरभ बब्बर ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर गंगनहर में कूदकर सुसाइड करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि व्यापारी एक ज्वेलर्स की दुकान थी. लेकिन कर्ज होने के चलते ज्वेलर्स व्यापारी ने पत्नी संग सुसाइड कर लिया. हरिद्वार में गंगनहर से उनका शव बरामद हुआ है. मौके से पति-पत्नी का सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. हालांकि ज्वेलर्स की पत्नी मोना बब्बर का अभी कोई सुराग नहीं मिल पाया है.

जानकारी के मुताबिक, सहारनपुर के ज्वेलर्स ने कर्ज़ होने के चलते पत्नी संग सुसाइड कर लिया।हरिद्वार में गंग नहर से उनका शव बरामद हुआ है। मौके से पति-पत्नी का सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है हालांकि ज्वेलर्स की पत्नी मोना बब्बर का अभी कोई सुराग नहीं मिल पाया है.

सौरभ ने हाल में ही बाइक खरीदी थी. सौरभ के यहां कमेटी डालती थी और कितनी जमा करने का कभी काम करते थे इस वजह से उसे पर स्थानीय लोगों का कर्जा हो गया था। इनके दो बच्चे हैं जिन्हें मरने से पहले नाना नानी के यहां छोड़ कर आ गए और इसका जिक्र उन्होंने अपने सुसाइड नोट में भी किया इसके अलावा मरने से पहले एक ऑडियो भी पुलिस के हाथ लगा है जिसमें सौरभ की आवाज सुनाई दे रही है कह रहे हैं कि गोलू यह सबको दिखा देना हम हर लोग हरिद्वार में हैं अब करने जा रहे हैं ठीक है

किशनपुरा के साई ज्वेलर्स के स्वामी सौरभ बब्बर का शव हरिद्वार के रानीपुर कोतवाली क्षेत्र में मिला है. उसकी पत्नी अभी तक लापता है. साथ ही एक सुसाइड नोट भी सामने आया है. इसमें मृतक ने अपने आपको कर्ज की दल दल में डूबा हुआ बताते हुए सुसाइड करने की बात कही है. जानकारी के मुताबिक, सौरभ बब्बर अपनी पत्नी के साथ पिछले कुछ दिनों से लापता थे. सौरभ बब्बर सहारनपुर में गोल्ड कमेटी से भी जाने जाते है. रानीपुर कोतवाली पुलिस के मुताबिक सोमवार सुबह उनका शव नहर के पास मिला है.

बताया जा रहा है कि उनकी पत्नी भी उनके साथ थी लेकिन वो अभी भी लापता है. सुसाइड नोट पर दस अगस्त की तारीख लिखी है. सुसाइड नोट में लिखा गया है कि, हमारे लेनदारों को हमने अंधाधुंध ब्याज दी है, अब हम और नहीं दे पा रहे. हमारे दोनों बच्चे नानी के पास रहेंगे और हम उनके हवाले करके जा रहे हैं हमें और किसी पर भरोसा नहीं. वही गोल्ड लोन लेने वाले परेशान है कि मैं अपने डूबे हुए पैसे को लेकर मातम बनाएं या फिर इनके सुसाइड करने पर फिलहाल वह सुसाइड करने की घटना से स्तब्ध है.

 

Trending news