OP Rajbhar का दावा: BJP में जल्द मचेगी भगदड़, Akhilesh के संपर्क में Anupriya समेत कई मंत्री
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1067540

OP Rajbhar का दावा: BJP में जल्द मचेगी भगदड़, Akhilesh के संपर्क में Anupriya समेत कई मंत्री

ओम प्रकाश राजभर (OP Rajbhar) ने रविवार को दावा किया कि केंद्रीय वाणिज्य और उद्योग राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल (Anupriya Patel) चुनावों के लिए विपक्षी समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के संपर्क में हैं. राजभर ने कहा कि भाजपा के कई मंत्री सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के संपर्क में हैं. 

OP Rajbhar का दावा: BJP में जल्द मचेगी भगदड़, Akhilesh के संपर्क में Anupriya समेत कई मंत्री

नई दिल्ली: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (Suheldev Bharatiya Samaj Party) के प्रमुख ओम प्रकाश राजभर (OP Rajbhar) ने रविवार को दावा किया कि केंद्रीय वाणिज्य और उद्योग राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल (Anupriya Patel) चुनावों के लिए विपक्षी समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के संपर्क में हैं. राजभर ने कहा कि भाजपा के कई मंत्री सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के संपर्क में हैं. 

राजभर ने न्यूज एजेंसी पीटीआई से बातचीत करते हुए कहा, "केंद्रीय मंत्री और अपना दल (सोनेलाल) की अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल सपा के संपर्क में हैं. अनुप्रिया और सपा नेतृत्व के बीच बातचीत चल रही है. अब, सभी को अंदाजा हो गया है कि भाजपा की विदाई उत्तर प्रदेश में निश्चित है. उन्होंने कहा कि बातचीत कितनी आगे बढ़ गई है, इस बारे में अखिलेश यादव ही कुछ कह सकते हैं.

हालांकि, अपना दल (सोनेलाल) के कार्यकारी अध्यक्ष आशीष पटेल ने पीटीआई को बताया, "राजभर के लिए, यह जानना काफी है कि अपना दल (एस) भाजपा के नेतृत्व वाले एनडीए का हिस्सा है. भाजपा के साथ सीट बंटवारे पर चर्चा चल रहा है, और इस बार पार्टी पिछले चुनावों की तुलना में अधिक सीटों पर चुनाव लड़ेगी." बता दें, 2017 के राज्य विधानसभा चुनावों में, अपना दल (एस) ने 12 सीटों पर भाजपा के सहयोगी के रूप में चुनाव लड़ा था और नौ सीटों पर जीत हासिल की थी. 

इसके अलावा एक न्यूज चैनल से बात करते हुए सुभासपा प्रमुख ने कहा कि 'मुझसे एक बीजेपी नेता मिले. मैंने उनसे पूछा कि वह कहां से चुनाव लड़ रहे हैं, जिसके बाद उन्होंने मुझसे वही सवाल किया. मैंने उनसे कहा कि सूची को अंतिम रूप दिया जाना बाकी है. फिर उन्होंने कहा कि वह सरोजिनी नगर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं? मैंने उनसे कहा कि आप चुनाव की तैयारी करें और अगर पार्टी (भाजपा) आपको टिकट नहीं देती है तो आप हमारी पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ सकते हैं.'

हालांकि दयाशंकर सिंह ने पीटीआई से कहा, 'हम एक-दूसरे को अच्छी तरह जानते हैं और यह (राजभर के साथ) अनौपचारिक मुलाकात थी.' बता दें, वर्तमान में, सरोजिनी नगर विधानसभा क्षेत्र राज्य मंत्री स्वाति सिंह, दयाशंकर सिंह की पत्नी के पास है. (इनपुट साभार पीटीआई)

WATCH LIVE TV

 

 

 

 

 

 

Trending news