कांग्रेस के पास तीन से चार प्रदेश बचे हैं, बीजेपी वह तो कम से कम छोड़ दे: कुमार विश्वास
Advertisement

कांग्रेस के पास तीन से चार प्रदेश बचे हैं, बीजेपी वह तो कम से कम छोड़ दे: कुमार विश्वास

यूपी के हरदोई में काव्य पाठ के दौरान व्यंगात्मक लहजे में कुमार विश्वास बोले आडवाणी व जोशी भी लीगल टेंडर नही रहे, चलन में रहेंगे लेकिन प्रभावी नहीं रहेंगे

कांग्रेस के पास तीन से चार प्रदेश बचे हैं, बीजेपी वह तो कम से कम छोड़ दे: कुमार विश्वास

आशीष द्विवेदी/हरदोई: यूपी के हरदोई के मल्लावां कस्बे में भाजपा विधायक के कार्यक्रम में भाग लेने आए आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता और कवि डॉ कुमार विश्वास ने अपने काव्य पाठ से लोगों में नई ऊर्जा का संचार किया. इस अवसर पर वह भाजपा, कांग्रेस, सपा ,आम आदमी पार्टी और सुभासपा के नेताओं पर चुटकी लेते हुए नजर आए. पूर्व आप नेता ने सभी राजनीतिक पार्टियों पर जमकर निशाना साधा.

रोज मेरे सपने में आते हैं 'भगवान श्रीकृष्ण', कहते हैं बनेगी समाजवादी सरकार: अखिलेश यादव

कुमार विश्वास ने पीएम मोदी के लिए कही ये बात
डॉ कुमार विश्वास ने प्रधानमंत्री मोदी के लिए व्यंगात्मक लहजे में कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जब 8 बजे आते हैं तो लोगों को डर लगने लगता है कि 8 बजे आकर के कह देंगे की 500 और 1000 के नोट 12 बजे से लीगल टेंडर नहीं रहेंगे. उन्होंने मजाकिया लहजे में कहा कि नोटों के साथ ही आडवाणी और जोशी भी बदल दिए जाएंगे. 

कुछ कांग्रेस के लिए भी छोड़ दो-विश्वास
कुमार विश्वास ने कहा कि भाजपा के लोग हर जगह अपनी सरकार बनाना चाहते हैं. तीन से चार प्रदेश कांग्रेस के लोगों के पास बचे हैं, वह तो कम से कम छोड़ दें. बेचारे अशोक गहलोत परेशान हो जाते हैं कि कब उनके विधायक भाजपा के लोग तोड़ के ले जाएंगे.

बता दें कि डॉ कुमार विश्वास को सुनने के लिए काफी बड़ी संख्या में लोग मल्लावा कस्बे में एकत्र हुए थे. इस अवसर पर भाजपा के कई विधायक भी मौजूद रहे. विश्वास मल्लावां बिलग्राम से विधायक आशीष सिंह आशु के द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए आए थे.

जेपी नड्डा ने दिया अखिलेश और माया को चैलेंज, कहा- 'ऐसी जन विश्वास यात्रा निकालने की हिम्मत कर सकते हैं'

काशी विश्वनाथ मंदिर में अगले आदेश तक नहीं होंगे VIP दर्शन, जानें क्यों लिया गया फैसला?

WATCH LIVE TV

 

Trending news