Rojgar Mela: वाराणसी में युवाओं को मिलेगी नौकरी, मेगा रोजगार मेले का होगा आयोजन
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2401651

Rojgar Mela: वाराणसी में युवाओं को मिलेगी नौकरी, मेगा रोजगार मेले का होगा आयोजन

UP News: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने जन्माष्टमी से पहले राज्य के युवाओं को तोहफा दिया है. योगी सरकार की योजनाओं  के अनुसार वाराणसी में कल ( मंगलवार ) को एक मेगा रोजगार मेला ... पढ़िए पूरी खबर ... 

Rojgar Mela

Rojgar Mela in Varanasi: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने जन्माष्टमी से पहले राज्य के युवाओं को तोहफा दिया है. योगी सरकार की योजनाओं  के अनुसार वाराणसी में कल ( मंगलवार ) को एक मेगा रोजगार मेले का आयोजन होने जा रहा है. वहीं सरकार के फैसले के अनुसार कल मैनपुरी में भी एक रोजगार मेले का आयोजन होगा. 

टैलेंट के मुताबिक मिलेगी नौकरी
यूपी सरकार के मिशन रोजगार के तहत मंगलवार को वाराणसी में मेगा रोजगार मेले का आयोजन होने जा रहा है. इस रोजगार मेले में युवाओं को विदेश में नौकरी पाने का अवसर मिलेगा. योगी सरकार युवाओं को उनके टैलेंट के मुताबिक नौकरी दिलाने के लिए राष्ट्रीय और बहुराष्ट्रीय कंपनियों को पूर्वांचल तक लेकर आ रही है. वाराणसी में 27 अगस्त को लगने वाले रोजगार मेले में मंगलवार को भी रोजगार संगम पोर्टल rojgaarsangam.up.gov.in पर खुद को रजिस्टर कराके अभ्यर्थी मेले में शामिल हो सकते हैं.

9 से अधिक कम्पनियां
रोजगार मेला प्रभारी दीप सिंह ने बताया कि रोजगार मेले में 9 से अधिक बहुराष्ट्रीय व राष्ट्रीय कंपनियां हिस्सा करेंगी. जिसमें भारत सरकार की उपक्रम स्किल इंडिया इंटरनेशनल सेंटर युवाओं को देश-विदेश में नौकरी पाने का मौका प्रदान करेगी. इसके अलावा क्यूस कॉर्प लिमिटेड, उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस बैंक, जनकल्याण ट्रस्ट, गुडविल इंडिया मैनेजमेंट कंपनी ऑफ़ ग्रुप, खेतिहर ऑर्गेनिक सलूशन,गीगा कॉर्पसोल, कहरवार एडुकेयर आदि कंपनी शामिल हैं. 

मंगलवार को भी करा सकते हैं पंजीकरण 
रोजगार मेला प्रभारी ने बताया कि आज मंगलवार को आयोजित होने वाले रोजगार मेला में भाग लेने के लिए अभ्यर्थियों को रोजगार संगम पोर्टल पर खुद को रजिस्टर कराना आवश्यक है. मेले के आयोजन वाले दिन मंगलवार को भी पंजीकरण करके रोजगार मेले में शामिल हुआ जा सकता है.

यह भी पढ़ें - आंगनवाड़ी में 10 हजार पदों पर भर्ती,होम साइंस से ग्रेजुएट महिलाओं के लिए सुनहरा मौका

यह भी पढ़ें - 10 दिन में 4 रोजगार मेले, सीएम योगी आदित्यनाथ ने जन्माष्टमी पर दिया युवाओं का तोहफा

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News in Hindi और हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news