40 दिन में सातवीं बार सांप ने काटा, सपने में आकर बोला- तू आठवीं बार तक बचेगा फिर साथ ले जाऊंगा
Advertisement
trendingNow12333476

40 दिन में सातवीं बार सांप ने काटा, सपने में आकर बोला- तू आठवीं बार तक बचेगा फिर साथ ले जाऊंगा

Snake News: सातवीं बार सांप के डसने से विकास की हालत नाजुक हो गई. युवक शहर के एक अस्पताल में भर्ती है. जहां विकास की हालत अभी ठीक बताई जा रही है.लेकिन जिस तरह से सांप विकास को डस रहा है उससे किसी अनहोनी की आशंका को लेकर परिजन डरे हुए हैं.

40 दिन में सातवीं बार सांप ने काटा, सपने में आकर बोला- तू आठवीं बार तक बचेगा फिर साथ ले जाऊंगा

Snake Bite: नाग-नागिन से जुड़े कई किस्से आपने जरूर सुने होंगे. वो फिल्में भी देखी होंगी जिसमें नागिन बदला लेती है. लेकिन यूपी के फतेहपुर में ऐसे ही बदले की एक कहानी रियल लाइफ में दिख रही है. इस रियल स्टोरी का भुक्तभोगी है विकास द्विवेदी. सांप ने उसे एक या दो बार नहीं बल्कि पूरे 7 बार डसा है. 40 दिन से ये सांप विकास के पीछे पड़ा है. विकास जहां-जहां जा रहा है, सांप उसके पीछे-पीछे आ रहा है. सांप से बचने के लिए विकास रिश्तेदारों के घर तक रहा.लेकिन सांप है कि पीछा छोड़ने का नाम ही नहीं ले रहा है.

सातवीं बार सांप के डसने से विकास की हालत नाजुक हो गई. युवक शहर के एक अस्पताल में भर्ती है. जहां विकास की हालत अभी ठीक बताई जा रही है.लेकिन जिस तरह से सांप विकास को डस रहा है उससे किसी अनहोनी की आशंका को लेकर परिजन डरे हुए हैं.

रिश्तेदारों के घर भी सांप ने डस लिया

4 बार सांप ने विकास को उसके घर पर ही डसा था. लगातार सांप के डसने के बाद विकास अपनी मौसी के घर चला गया. लेकिन सांप ने 5वीं बार उसे उसकी मौसी के घर आकर डसा. इसके बाद विकास बचने के लिए अपने चाचा के घर गया. लेकिन सांप उसके चाचा के घर भी पहुंच गया. और छठी पर विकास को डस लिया. अब जहरीले सांप ने सातवीं बार भी विकास को डस लिया है.

सांप काटेगा, पहले पता चल जाता है

विकास के हाथ और पैर पर सांप के काटने के निशान है. सांप ने हर बार विकास को शनिवार और रविवार को काटा है. इतना ही नहीं विकास को 8 घंटे पहले ये पता चल जाता है कि उसे सांप कांटने वाला है.

सपने में आकर कही ये बात

सांप के बदले की इस कहानी में भी किसी हिंदी फिल्म की तरह ट्विस्ट है. एक ट्विस्ट सपने वाला भी है. जो सांप, विकास को 7 बार काट चुका है. वही सांप विकास के सपने में भी आता है. इतना ही नहीं सांप ने सपने में आकर कहा है कि मैं तुझे नौ बार काटूंगा, लेकिन आठवीं बार तक बच जाएगा. नौंवी बार कोई भी शक्ति, तांत्रिक और डॉक्टर नहीं बचा पाएगा और तुझे साथ ले जाऊंगा.

सांप के बदले की ये फिल्मी कहानी रील वाली नहीं बल्कि रियल वाली है. सांप के इस बदले से विकास और उनका परिवार डरा हुआ है. इस डर की वजह से ही विकास, सरकार से कह रहा है कि उसे सांप से बचाओ.

Trending news