close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: इस अभिनेत्री ने कहा, जैसे मक्‍का मदीना एक है, राम का जन्‍मस्‍थान भी एक है, मंदिर वहीं बनेगा

पायल रोहतगी ने वीडियो शेयर कर लिखा है कि अयोध्‍या में राम मंदि‍र के लिए कई लोगों ने अपनी जान दी है.

VIDEO: इस अभिनेत्री ने कहा, जैसे मक्‍का मदीना एक है, राम का जन्‍मस्‍थान भी एक है, मंदिर वहीं बनेगा

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड एक्‍ट्रेस पायल रोहतगी एक बार फिर से अपने एक वीडि‍यो के कारण चर्चा में हैं. राम नवमी के मौके पर उन्‍होंने लोगों को बधाई देते हुए एक वीडि‍यो पोस्‍ट किया. इस वीडियो में वह अयोध्‍या में राम मंदिर की पैरवी करती नजर आ रही हैं. इसके साथ ही वह कह रही हैं कि राम मंदिर तो वहीं बनेगा. उनके इस वीडियो को उनके समर्थक खूब शेयर कर रहे हैं. हालांकि दूसरे यूजर उनके वीडियो में लिखी भाषाई गलति‍यों की ओर ध्‍यान भी दिला रहे हैं.

पायल रोहतगी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कहा है, अनगि‍नत लोगों ने राम मंदि‍र के लिए अपनी जान दी है. लोग कह रहे हैं कि भारत में 20 लाख मंदिर हैं. एक और मंदिर नहीं बना तो क्‍या होगा. लेकिन ये मंदिर आम मंदिर नहीं है. ये राम का जन्‍मस्‍थान है. जिस तरह मक्‍का मदीना एक है. राम भगवान का जन्‍म स्‍थान भी एक है. मंदिर तो वहीं बनेगा.

गौहर खान के साथ भ‍ी हो चुकी है भिड़ंत
इससे पहले पायल रोहतगी बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट्स गौहर खान से भिड़ चुकी हैं. दोनों के बीच विवाद तब शुरू हुआ जब पायल ने धारा 370 को लेकर ट्वीट किया. पायल का कहना था कि अगर धारा 370 को नहीं हटाया जाता है तो कश्मीर से मुस्‍ल‍िमों को निष्कासित किया जाना चाहिए.

सबसे पहले पायल रोहतगी ने ट्वीट कर लिखा- ''अगर धारा 370 नहीं हट सकती तो कश्मीरी मुस्लिमों को कहो कि वे कश्मीर खाली करें. केंद्र सरकार को कश्मीर को डिफेंस एरिया बनाना चाहिए." "कश्मीरी भारत के दूसरे राज्यों में रहना शुरू करें. कश्मीर हमेशा भारत का हिस्सा रहेगा चाहे वहां कश्मीरी रहे या ना रहे. तुम लोगों ने पंडितों को कश्मीर से बाहर धकेला था, अब मुस्लिमों को निकालो.''

पायल के इस ट्वीट का गौहर खान ने लिखा- ''ये बात वह कह रही हैं जिसकी बिल्डिंग में 90% मुस्लिम रहते हैं. एक ऐसे इलाके में जहां कोली, क्रिश्चियन, मुस्लिम जनसंख्या के बीच शांति है. मुझे गर्व है कि कम से कम तुम्हारी बिल्डिंग में रहने वाले मुस्लिम तुम जैसी कट्टर इंसान को बर्दाश्त कर रहे हैं.''