VIDEO: घुटनों के बल बैठी लड़की मांगती रही रहम की भीख, आतंकी बेरहमी से मारता रहा गोलियां

दक्षिण कश्मीर की एक युवती को गोली मारने की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

VIDEO: घुटनों के बल बैठी लड़की मांगती रही रहम की भीख, आतंकी बेरहमी से मारता रहा गोलियां
10 सेकंड की एक वीडियो आतंकियों ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दी थी.

श्रीनगर: दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले के जैनापुरा इलाके में एक युवती की गोलियों से छलनी लाश मिलने के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल बन गया. गोली मारने की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

शुक्रवार सुबह पुलिस को जैनापुरा के द्रग्गड़ इलाके में एक सेब के बगीचे से एक युवती की गोलियों से छलनी लाश बरामद हुई. पुलिस ने युवती की शिनाख्त पुलवामा के डांगरपुरा की रहने वाली इशरत मुनीर (25) पुत्री मुनीर अहमद डार के तौर पर की है.

आईजीपी एसपी पानी ने कहा “यह एक भयानक और घिनौनी आतंकी घटना है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. अभी तक जांच में यह बात सामने आई है कि आतंकियों ने बड़ी ही बेरहमी से इस घटना को अंजाम दिया और घटना का एक वीडियो भी जारी कर दिया.

आईजी ने बताया कि “पुलिस को इस घटना से संबंधित कुछ सुराग हाथ लगे हैं जिनके आधार पर आगे की तफ्तीश की जा रही है. हमें पूरा यकीन है जो कोई भी इस घटना में आरोपी हैं, उनको कानून के सामने जल्द ला पाएंगे. आप भी देखें वीडियो...

इस घटना की 10 सेकंड की एक वीडियो आतंकियों ने सोशल मीडिया पर गुरुवार देर रात को ही वायरल कर दी थी, जिसमें साफ़ दिख रहा है कि घुटनों के बल बैठी यह युवती आतंकियों से रहम की भीख मांग रही है. मगर आतंकियों ने उसे दो बार गोलियों से निशाना बनाया. इस घटना के बाद पूरे दक्षिणी कश्मीर में इस घटना को अंजाम देने वाले आतंकियों की तलाश शुरू कर दी गई है.

जानकारी के मुताबिक, यह युवती अल्बदर आतंकी संगठन के कमांडर जीनत-उल- इस्लाम की रिश्तेदार थी. जीनत को सुरक्षाबलों ने पिछले महीने की 13 तारीख़ को दक्षिणी कश्मीर के काटपोरा कुलगम में उसके साथी समेत मार गिराया था. सूत्रों ने बताया कि आतंकी इस युवती को जीनत की मौत का ज़िम्मेदार मानते हैं और युवती पर आरोप लगता गया था कि यह कथित तौर पर सुरक्षाबलों की मुखबिर थी.

इस घटना के बाद मृतक युवती के परिजन और गांव के लोग सदमे और ख़ौफ़ में हैं.