Breaking News
  • वन मार्केट, वन नेशन की दिशा में हम आगे बढ़े हैं: पीएम मोदी की कैबिनेट मीटिंग के बाद बोले जावड़ेकर

विस्‍तारा शुरू करेगा डिब्रूगढ़ के लिए नई उड़ान, 3 अप्रैल से शुरू होगा फ्लाइट ऑपरेशन

3 अप्रैल से विस्‍तारा उपलब्‍ध कराएगी बागडोगरा और दिल्‍ली से डिब्रूगढ़ के लिए सीधी उड़ान, 4999 रुपए होगा दिल्‍ली से डिब्रूगढ़ का किराया.

विस्‍तारा शुरू करेगा डिब्रूगढ़ के लिए नई उड़ान, 3 अप्रैल से शुरू होगा फ्लाइट ऑपरेशन
फाइल फोटो

नई‍ दिल्‍ली: विस्‍तारा एयरलाइंस दिल्‍ली और बागडोगरा से डिब्रूगढ़ के लिए सीधी विमान सेवा शुरू करने जा रही है. इस विमान सेवा का कामर्शियल ऑपरेशन 3 अप्रैल से शुरू हो जाएगा. एयरलाइंस के अनुसार बागडोगरा से डिब्रूग्रढ़ की सीधी यात्रा के लिए मुसाफिरों को 2399 रुपए का भुगतान करना होगा. वहीं, दिल्‍ली से डिब्रूगढ़ की यात्रा के लिए  एयरलाइन ने 4999 रुपए का किराया निर्धारित किया है. 

एयरलाइंस ने बागडोगरा और दिल्‍ली से डिब्रूगढ़ की उड़ान के लिए टिकटों की बुकिंग शुरू कर दी है. उल्‍लेखनीय है कि डिब्रूगढ़ विस्‍तारा एयरलाइंस का 24 वां गंतव्‍य होगा. हाल में ही एयरलाइन ने गुवहाटी के लिए अपनी उड़ान शुरू की थी. एयरलाइन के अनुसार, टी सिटी ऑफ इंडिया के नाम से विख्‍यात डिब्रूगढ़ न केवल औद्योगिक बल्कि हेल्‍थकेयर और कम्‍युनिकेशल का मुख्‍य केंद्र रहा है. 

vistara airline

एयरलाइन के अनुसार, डिब्रूगढ़ को पूर्वोत्‍तर भारत का कम्‍युनिकेशन और इंडस्ट्रियल हब भी कहा जाता है. इस फ्लाइट सेवा के जरिए डिब्रूगढ़ को न केवल भारत के प्रमुख शहरों बल्कि विश्‍व के अन्‍य एयरपोर्ट के लिए हवाई सेवा का एक और विकल्‍प उपलब्‍ध कराया जा सकेगा. उन्‍होंने बताया कि डिब्रूगढ़ के लिए दोनों शहरों से विमानों का परिचालन 3 अप्रैल से शुरू कर दिया जाएगा. 

एयरलाइंस के प्रवक्‍ता के अनुसार, दिल्‍ली से बागडोगरा होते हुए डिब्रूगढ़ जाने वाली फ्लाइट का नंबर UK-725 होगा. यह फ्लाइट दिल्‍ली से सुबह 7.55 बजे बागडोगरा के लिए रवाना होगी. यह फ्लाइट करीब 2.05 घंटे का सफर पूरा करने के बाद सुबह 10 बजे बागडोगरा पहुंचेगी. सुबह करीब 10.35 बजे यह फ्लाइट बागडोगरा से डिब्रूगढ़ के लिए रवाना हो जाएगी. 

VIS TARA

एयरलाइंस के अनुसार, डिब्रूगढ़ से बागडोगरा होते हुए दिल्‍ली आने वाली फ्लाइट का नंबर UK-726 होगा. यह फ्लाइट दोपहर 12.25 बजे डिब्रूगढ़ से बागडोगरा के लिए रवाना होगी. वहीं, दोपहर करीब 1.35 बजे बागडोगरा पहुंचने के लिए यह फ्लाइट दोपहर 2.10 बजे बागडोगरा से दिल्‍ली के लिए रवाना हो जाएगा. यह फ्लाइट शाम 4.10 बजे दिल्‍ली पहुंचेगी.