Delhi: Supreme Court के बाहर युवक-युवती ने खुद को लगाई आग, सामने आई ये वजह
Advertisement
trendingNow1966125

Delhi: Supreme Court के बाहर युवक-युवती ने खुद को लगाई आग, सामने आई ये वजह

सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) के बाहर एक युवक-युवती ने खुद को आग लगाकर अपनी जान देने की कोशिश की है. दोनों को गंभीर हालत में राम मनोहर लोहिया अस्‍पताल (RML Hospital) में भर्ती कराया गया है. 

(फोटो: एएनआई)

नई दिल्‍ली: राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली (Delhi) में सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) के बाहर एक दुखद घटना हुई है. यहां एक लड़का और एक लड़की ने आत्‍महत्‍या करने की कोशिश की है. लड़का-लड़की ने सोमवार दोपहर खुद को आग लगा दी. मौके पर मौजूद लोगों और पुलिसकर्मियों ने आग बुझा कर दोनों को बचाया. साथ ही उन्‍हें इलाज के लिए राम मनोहर लोहिया अस्‍पताल भेज दिया गया है. 

  1. सुप्रीम कोर्ट के बाहर आत्‍मदाह 
  2. युवक-युवती ने लगाई खुद को आग 
  3. गंभीर हालत में आरएमएल हॉस्पिटल भेजा  

गेट नंबर डी पर हुई घटना 
 

दोपहर करीब 12:20 पर इन युवक-युवती ने सुप्रीम कोर्ट के गेट नंबर डी के सामने खुद को आग लगा ली. लोगों ने नजर पड़ते ही तत्‍काल उन्‍हें बचाने की कोशिश की. दोनों को अस्‍पताल भेजने के साथ ही इलाके की घेराबंदी कर दी गई इै. वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

यह भी पढ़ें: UP: एटा में 3 महीने की मासूम बच्‍ची के साथ पड़ोसी लड़के ने किया Rape, आरोपी फरार

अंदर घुसने की कर रहे थे कोशिश 

खबरों के मुताबिक दोनों युवक-युवती सुप्रीम कोर्ट के गेट नंबर डी से अंदर घुसने की कोशिश कर रहे थे लेकिन उनके पास आईडी न होने के कारण सुरक्षाकर्मियों ने उन्‍हें रोक दिया था. इसके बाद ही दोनों ने खुद को आग लगा ली. 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news