#MadeInIndia: चीनी सामान के बहिष्‍कार से जुड़े ZEE NEWS के जन आंदोलन को मिला अपार समर्थन

Zee News के फ्लैगशिप प्रोग्राम DNA में जब एडिटर-इन-चीफ सुधीर चौधरी ने इस आंदोलन की घोषणा की तो उसके एक घंटे के भीतर ही 1,67,690 मिस्‍ड कॉल आईं. 

#MadeInIndia: चीनी सामान के बहिष्‍कार से जुड़े ZEE NEWS के जन आंदोलन को मिला अपार समर्थन

नई दिल्ली: सीमा पर चीन की हरकतों को देखते हुए भारत में चीनी सामान के बहिष्कार का आंदोलन तेजी पकड़ रहा है. इस बीच Zee News की Made In India मुहिम को देश की जनता का अपार समर्थन मिला है. चीनी सामान के बहिष्कार की इस मुहिम से कुछ समय के भीतर ही लाखों लोग जुड़े. Zee News के फ्लैगशिप प्रोग्राम DNA में जब एडिटर-इन-चीफ सुधीर चौधरी ने इस आंदोलन की घोषणा की तो उसके एक घंटे के भीतर ही 1,67,690 मिस्‍ड कॉल आईं. सिर्फ इतना ही नहीं इस मुहिम का समर्थन इस बात से भी लगाया जा सकता है कि #Made InIndia देर शाम ट्विटर पर इंडिया में नंबर-1 स्‍थान पर ट्रेंड करता रहा.

Zee News ने Made In India मुहिम के तहत देश की जनता से सवाल पूछा है कि क्या वह चीन में बने सामान के बहिष्कार के लिए तैयार हैं. इसके लिए उन्हें  7834998998 पर मिस्ड कॉल करना है. इसके अलावा वह अपना समर्थन #MadeInIndia के साथ ट्वीट करके भी कर सकते हैं. Zee News की मुहिम से कुछ ही समय में एक लाख 70 हजार के करीब लोग जुड़े.

ये भी पढ़ें: #MadeInIndia: क्‍या आप चीनी सामान के बहिष्‍कार के लिए तैयार हैं? जन आंदोलन का बनें हिस्‍सा

इससे पहले गलवान घाटी में चीन के साथ तनातनी के बीच भारत सरकार ने सोमवार को देश में टिकटॉक समेत 59 चीनी ऐप्स पर बैन लगा दिया है. अब TikTok ने मंगलवार शाम से काम करना पूरी तरह से बंद कर दिया है. अब TikTok ओपन करने पर एक नोटिस दिख रहा है. वहीं चाइनीज ऐप्स के बैन होने से मेड इन इंडिया (Made In India) ऐप्स लोकप्रिय हो रहे हैं.