close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कुमारस्वामी का दर्द छलका, बोले - मैं रोजाना कितनी पीड़ा से गुजर रहा हूं, बता नहीं सकता

क्या कर्नाटक में कांग्रेस और जेडीएस गठबंधन के बीच खाई और बढ़ गई है. सरकार चलाने में आ रही अड़चनों को लेकर मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी का दर्द छलका है. उनका कहना है जिस पीड़ा से वह रोजाना गुजर रहे हैं, उसे शब्दों में व्यक्त नहीं किया जा सकता.

कुमारस्वामी का दर्द छलका, बोले - मैं रोजाना कितनी पीड़ा से गुजर रहा हूं, बता नहीं सकता
कुमारस्वामी ने मंगलवार को बीजेपी पर उनकी पार्टी के एक विधायक को घूस देने की कोशिश का आरोप लगाया.

बैंगलुरू: क्या कर्नाटक में कांग्रेस और जेडीएस गठबंधन के बीच खाई और बढ़ गई है. सरकार चलाने में आ रही अड़चनों को लेकर मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी का दर्द छलका है. उनका कहना है जिस पीड़ा से वह रोजाना गुजर रहे हैं, उसे शब्दों में व्यक्त नहीं किया जा सकता.
 
कुमारस्वामी ने कहा, "मैंने वादा किया है मैं जनता की अपेक्षाओं को पूरा करूंगा. मैं रोजाना कितनी पीड़ा से गुजर रहा हूं, उसे बता नहीं सकता. मैं आपसे बताना चाहता हूं लेकिन बता नहीं पाता. मुझे राज्य के लोगों की समस्याओं का समाधान करने की जरूरत है. बिना किसी अड़चन, रुकावट के सरकार चलाने की जिम्मेदारी मेरी है." 

मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी ने मंगलवार को बीजेपी पर उनकी पार्टी के एक विधायक को घूस देने की कोशिश का आरोप लगाया. रामनगर में एक गांव में जनसभा को संबोधित करते हुए कुमारस्वामी ने कहा कि सरकार गिराने के लिए निरंतर प्रयास हो रहा है और कौन इसके पीछे है, वह उसे जानते हैं. अपने दावे के समर्थन में मुख्यमंत्री ने कहा कि जब वह रामनगर से बिदादी जा रहे थे तो सोमवार रात ग्यारह बजे के करीब उनके एक विधायक ने उनसे बात की. मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया, ‘‘विधायक ने कहा कि आधे घंटे पहले बीजेपी के एक नेता ने उन्हें फोन किया. नेता ने कहा कि कल शाम तक सरकार गिरने वाली है.’’ 

उन्होंने आरोप लगाया, "उस नेता ने कहा कि कांग्रेस और जेडीएस के नौ विधायक पहले ही हस्ताक्षर कर चुके हैं. नेता ने कहा कि यदि वह (विधायक) सहमत होते हैं तो उनके ठिकाने पर 10 करोड़ रुपये पहुंचा दिए जाएंगे." 

मुख्यमंत्री ने कहा, "यह लगातार जारी है. सरकार गिराने के लिए उन्होंने (बीजेपी) धन तैयार रखा है."  कुमारस्वामी ने न तो उस विधायक का नाम, न ही बीजेपी के उस नेता का नाम बताया जिसने उनसे संपर्क किया था. बीजेपी प्रवक्ता जी मधुसूदन ने कहा कि मुख्यमंत्री बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं