close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

वोट डालने के बाद बोले साक्षी महाराज, 'फिर होगी BJP की जीत, विपक्षी फुके हुए कारतूस की तरह'

साक्षी महाराज ने कहा कि मैंने जनता के बीच में जाकर कभी ये नहीं कहा कि जो मुझे वोट नहीं देगा, उसको श्राप लगेगा, साधु कभी किसी को श्राप देता भी नहीं है. यहां की जनता देवतुल्‍य है.

वोट डालने के बाद बोले साक्षी महाराज, 'फिर होगी BJP की जीत, विपक्षी फुके हुए कारतूस की तरह'
वोट डालने के बाद उन्नाव से बीजेपी प्रत्याशी साक्षी महाराज. (फोटो साभार- एएनआई)

नई दिल्ली, उन्नाव: चौथे चरण का मतदान हो रहा है. उत्तर प्रदेश की 13 लोकसभा सीटों पर लोग अपने-अपने मत का प्रयोग कर रहे हैं. उन्नाव से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्‍याशी सच्चिदानंद हरि साक्षी उर्फ साक्षी महाराज भी सुबह-सुबह मतदान केंद्र पर पहुंचे और अपने मत का प्रयोग किया. वोट डालने के बाद उन्होंने दावा किया कि बीजेपी एक बार फिर से प्रचंड बहुमत से जीतेंगी. 

विपक्षी फुके हुए कारतूस की तरह
उन्होंने महागठबंधन और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि महागठबंधन हो या कांग्रेस दोनों ही फुके हुए कारतूस की तरह है. उन लोगों के होश उसी दिन उड़ गए थे, जिस दिन नामांकन किया था. 2014 मैंने जिसकी जमानत जब्‍त की थी. मुकाबला किसी से नहीं है. उनके लिए चुनौती है, अपने जमानत बचाना. कोई अपनी जमानत बचा नहीं पा रहा है. मुझे लगता है कि मैं 5 लाख से अधिक लीड लेकर दिल्‍ली पहुंचने वाला हूं.

 

मैंने कभी नहीं कहा श्राप लगेगा
साक्षी महाराज ने कहा कि मैंने जनता के बीच में जाकर कभी ये नहीं कहा कि जो मुझे वोट नहीं देगा, उसको श्राप लगेगा, साधु कभी किसी को श्राप देता भी नहीं है. यहां की जनता देवतुल्‍य है. आशीर्वाद देने की बात जरूर सोचूंगा. उन्होंने आवारा पशुओं के सवाल पर कहा कि अन्ना पशु समाजवादी सरकार की देन हैं. 

9 प्रत्याशी चुनाव मैदान में 
उन्नाव लोकसभा सीट पर कांग्रेस, बीजेपी, सपा-बसपा और आरएलडी गठबंधन और प्रसपा समेत कुल 9 प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं. कांग्रेस ने अन्नू टंडन, बीजेपी ने सांसद साक्षी महाराज और सपा-बासपा गठबंधन ने अरुण शंकर शुक्ला को चुनाव मैदान में उतारा है. वहीं, प्रसपा से सतीश कुमार शुक्ला चुनाव लड़ रहे हैं.