close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आजम खान बोले, 'पुलवामा हमले के बाद 40 सेकेंड भी इंतजार नहीं करता और हमला कर देता'

पिस्टल का लाइसेंस कैंसिल होने पर उन्होंने कहा कि उर्दू दरवाजा तोड़ दिया, अब अगर पिस्टल लाइसेंस कैंसिल किया, तो मुख्यमंत्री का भी लाइसेंस रद्द होना चाहिए. 

आजम खान बोले, 'पुलवामा हमले के बाद 40 सेकेंड भी इंतजार नहीं करता और हमला कर देता'
सपा नेता आजम खान की फाइल फोटो.

नई दिल्ली/रामपुर: लोकसभा चुनाव 2019 करीब है. चुनाव से पहले सभी पार्टियां वोटों के लिए राजनीति भी शुरू कर दी है. इस बीच सपा नेता आजम खान भी राजनीति चमकानी शुरू कर दी है. करीब डेढ़ महीने बाद पुलवामा हमले को फिर याद करते हुए आजम खान ने कहा कि अगर मैं पीएम होता तो पुलवामा हमले के बाद 40 सेकेंड का भी इंतजार नहीं करता और हमला कर देता. एयर स्ट्राइक पर भी उन्होंने सवाल उठाया और कहा कि मैंने सुना है कि 400 लोग पड़ोसी मुल्क में मारे गए हैं, लेकिन किसी का जनाजा नहीं दिखा. 

पिस्टल का लाइसेंस कैंसिल होने पर उन्होंने कहा कि उर्दू दरवाजा तोड़ दिया, अब अगर पिस्टल लाइसेंस कैंसिल किया, तो मुख्यमंत्री का भी लाइसेंस रद्द होना चाहिए. उन्होंने कहा कि सरकार अगर अन्याय करे, तो जनता को उसे हटा देना चाहिए. 

सपा नेता आजम खान ने कहा कि शिक्षा के क्षेत्र में मैंने जितना काम किया है, पिछले 100 सालों में किसी ने नहीं किया. उन्होंने कहा कि मैंने जो अस्पताल बनवाया है, जिसे अभी नाम्यता नहीं मिली है, वो अस्पताल एशिया के सबसे बेहतरीन अस्पतालों में से एक है. लेकिन सरकार ने उसकी दीवारों को तोड़ा. वो यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि जहां मानवता खत्म हो गई हो, वह सरकार चलाने वाले से गुहार नहीं लगा सकते. मैं बादशाह को बादशाह नहीं, बल्कि शहंशाह कहता हूं.

उन्होंने कहा कि जौहर विश्वविद्यालय को पानी नहीं दिया जा रहा है. एसआईटी की तलवार आज भी मेरे ऊपर लटकी है. बीजेपी छोड़ सपा में शामिल हुए अंशुल वर्मा पर उन्होंने कहा कि कह सकते है बदलते हालात की तश्वीर है. उन्होंने कहा कि सरकार अगर अन्याय करे तो जनता को उसे हटा देना चाहिए.