बाबर की कब्र काबुल में है तो बाबरी मस्जिद अयोध्या में कैसे बनेगी: सिद्धार्थ नाथ सिंह
Advertisement

बाबर की कब्र काबुल में है तो बाबरी मस्जिद अयोध्या में कैसे बनेगी: सिद्धार्थ नाथ सिंह

रामपुर में आयोजित संकल्प सभा में उत्तर प्रदेश सरकार में स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह भाषण में शब्दों की मर्यादा को लांघ गए. उन्होंने कहा कहा, 'कलयुग है, बाबर की कब्र काबुल में है और ये बोलते हैं बाबरी मस्जिद अयोध्या में बनेगी. इस कलयुग को पीएम मोदी खत्म करेंगे.

उत्तर प्रदेश सरकार में स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह.

आमिर, रामपुर: लोकसभा चुनाव 2019 (Lok sabha elections 2019) को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की ओर से देशभर में विजय संकल्प सभा का अयोजन किया गया. रामपुर में आयोजित संकल्प सभा में उत्तर प्रदेश सरकार में स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह भाषण में शब्दों की मर्यादा को लांघ गए. उन्होंने कहा कहा, 'कलयुग है, बाबर की कब्र काबुल में है और ये बोलते हैं बाबरी मस्जिद अयोध्या में बनेगी. इस कलयुग को पीएम मोदी खत्म करेंगे.

सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि गठबंधन के सिर्फ एक महीने बाद ही माया अखिलेश साथ आये तो कहते हैं कि तुमारी 2 सीटों की औकात नहीं है. आप के साथ दिल्ली में गठबंधन करना चाहते हैं, लेकिन आप गठबंधन नहीं कर रही है. बंगाल में ममता इनके साथ नहीं लड़ना नहीं चाहती. सीपीएम साथ लड़ना नहीं चाहते, लेकिन बोलते हैं कि हमारा महागठबंधन है.

उन्होंने कहा कि एक बात याद रखना की अगर आपका एक गलत वोट पड़ता है तो आपके घर तक आतंकी आता है और आपके माध्यम से सही वोट पड़ता है तो आतंकी को आप सीमा पर ही धवस्त कर देते हैं. ये सही वोट का मतलब होता है.

उन्होंने कहा पीड़ा देखो बाबर के माता पिता उसबेकिस्तान से मंगोलिया से आते हैं. इनकी कब्रें काबुल में है, लेकिन कलयुग देखो बाबरी बोलते हैं अयोध्या में बनेगा. ये कलयुग है कि नहीं है इस कलयुग को कौन खत्म करेगा. एक ही कर सकता है मोदी है तो मुमकिन है.

आपको बता दें कि रामपुर में बीजेपी ने चुनावी आगाज़ कर दिया है. आचार संहिता लगने के बाद ये पार्टी का पहला बड़ा कार्यक्रम था, जिसको विजय संकल्प सभा का नाम दिया गया. इस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी, प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह, राज्य मंत्री गुलाबो देवी ओर राज्य मंत्री बलदेव सिंह औलख शामिल हुए.

वहीं विजय संकल्प सभा में केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि गली के मवालियों की एक गाली गैंग तैयार हुआ है. नरेंद्र मोदी के लिए जिस दिन से देश की जनता ने मोदी को प्रधानमंत्री बनाया है, उस दिन से ये बेचैन आत्माएं शांति से नहीं बैठी है. हर दिन किसी न किसी तरह से पीएम मोदी को गालियां देना, कभी कहना ये गरीब परिवार के है. कभी नीच कहना. कांग्रेस के एक सज्जन ने मोदी को हाफिज सईद ओसामा बोल दिया. ये गाली गैंग गाली बक रहा है.

नक़वी ने सैम पेत्रोदा पर निशाना साधते हुए कहा कि वह राहुल गांधी के गुरु हैं. गुरु नम्बरी तो चेला 10 नम्बरी. ये सब मिलकर सवाल उठा रहे हैं. चोट पाकिस्तान और आतंकवादियों को लग रही है चीख इनकी निकल रही है. उन्होंने कसाब का मतबल है -कांग्रेस, सपा और बसपा.

केंद्रीय मंत्री नकवी बोले सेना के लोग जो पाकिस्तान को कुचलते हैं आप उनको गाली दे रहे हैं. उनकी राष्ट्रभक्ति पर सवाल उठा रहे हैं. ये देश क्या कभी इसे स्वीकार करेगा. इन अपमान करने वालों का हिसाब किताब होना चाहिए कि नहीं.

Trending news