close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अंग्रेजों की 'बांटों और राज करो' की नीति पर चल रही है BJP: अखिलेश यादव

अखिलेश ने कहा कि पिछली बार वह चाय के नशे में वोट बटोर ले गए. वह आबादी के एक प्रतिशत के प्रधानमंत्री हैं. किसान बर्बाद हो गया है. वह परेशान है. कैसी चमत्कारी सरकार है, खाद की बोरी से पांच किलो खाद चोरी हो गई.

अंग्रेजों की 'बांटों और राज करो' की नीति पर चल रही है BJP: अखिलेश यादव
रैली में उन्होंने कहा कि महागठबंधन ही महापरिवर्तन लाएगा. (फोटो साभार- @samajwadiparty)

हरदोई/मिश्रिख: समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार (24 फरवरी) को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का जनता के बीच भरोसा खत्म हो गया है, इसीलिए यह लोगों को आपस में बांट रही है. अखिलेश ने यहां एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी अंग्रेजों की नीति पर चल रही है, बांटों और राज करो. ये नफरत फैलाना चाहते हैं. इन लोगों का भरोसा जनता के बीच खत्म हो गया है. इसलिए ये लोग जनता को आपस में बांटने का काम कर रहे हैं.

2014 में चाय के नशे में वोट बटौरे
अखिलेश ने कहा कि पिछली बार वह चाय के नशे में वोट बटोर ले गए. वह आबादी के एक प्रतिशत के प्रधानमंत्री हैं. किसान बर्बाद हो गया है. वह परेशान है. कैसी चमत्कारी सरकार है, खाद की बोरी से पांच किलो खाद चोरी हो गई. पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि सपने दिखाए कि रुपये बंद हो जाएंगे तो कालाधन बंद हो जाएगा. रुपया काला नहीं होता, लेनदेन काला होता है.

 

BJP को माइनस में पहुंचाएगा गठबंधन
उन्होंने कहा कि जिसका चक्र पूरा हो जाए वह जीरो हो जाता है. जनता अब उन्हें माइनस में पहुंचा देगी. हमारा गठबंधन इसे खत्म करेगा. महागठबंधन को महामिलावट बता रहे हैं. वे 38 दल मिल क्या बना रहे हैं.

महागठबंधन ही महापरिवर्तन लाएगा
अखिलेश ने कहा कि हम बांटने नहीं आप का गठबंधन चाहते हैं. देश का बंटवारा करने वालों को अब दोबारा मत आने देना. महागठबंधन ही महापरिवर्तन लाएगा. उन्होंने कहा कि ये लोग हमें कह रहे हैं कि संविधान नहीं होता, तो हम भैंस चरा रहे होते. हमें ये कर रहे हैं तो सोचिए गरीबों को क्या कहते होंगे. यह सरकार किसी काम की नहीं है, जो काम चल रहे थे, उन्हें भी रोक दिया गया. यदि दिल्ली का रास्ता किसी ने आसान किया है तो वह समाजवादियों ने किया.